CM नीतीश कुमार ने कहा- अप्रैल,मई से शुरु कर दिया जायेगा जानता दरबार

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Feb 2021, 4:35 PM IST
  • कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते जानता दरबार स्थगित था. लोगों की समस्यायों को देखते हुए मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया जानता दरबार की सफाई कराई जाए. और उसकी मरम्मत कराई जाए क्योंकि जैसे ही आम लोगों का टीकाकरण शुरु होगा जानता दरबार शुरु कर दिया जायेगा.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैबिनेट मीटिंग में मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना के तहत आर्थिक सहायता बढ़ाने का फैसला किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना: पिछ्ले साल मार्च महीने के मध कोरोना के संक्रमण को देखते हुए, मुख्यमंत्री ने जतना दरबार स्थागित कर दिया था. कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते जानता दरबार स्थगित था. लोगों की समस्यायों को देखते हुए मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया जानता दरबार की सफाई कराई जाए. और उसकी मरम्मत कराई जाए क्योंकि जैसे ही आम लोगों का टीकाकरण शुरु होगा जानता दरबार शुरु कर दिया जायेगा.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साल से भी अधिक समय के बाद अप्रैल-मई से जनता दरबार की शुरुआत करेंगे.

 मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को विधानसभा के अपने कक्ष में पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आम लोगों का टीकाकरण शुरू होने का हम इंतजार कर रहे हैं. यह शुरू होते ही जनता दरबार पूर्व की भांति हर सोमवार को लगाए जाएंगे. इसके लिए मुख्यमंत्री संवाद परिसर में शेड आदि की व्यवस्था की जा रही है.

CM नीतीश के जन्मदिन को विकास दिवस के रूप में मनाएगी जेडीयू

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम कोरोना से लडने में सफल रहे और विदेशों कि तरफ हमने अपने देश में कोरोना को फैलने से रोका इसमें जानता का भी भरपूर योगदान रहा क्योंकि जनता ने भी लॉकडाउन में पुरा सहयोग किया है. और हम सब कोरोना से मिलकर लड़े हैं लेकीन अभी स्थितियां सामान्य नहीं हुईं हैं. हमें कोरोना से लड़ाई जारी रखनी है. और जल्दी है हम जनता की समस्याओं को सुनने के लिए दरबार लगाएंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें