बिहार में LJP को बड़ा झटका, 200 से ज्यादा नेता-कार्यकर्ता JDU में शामिल

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 6:56 PM IST
  • बिहार में सीएम नीतीश कुमार की जेडीयू ने चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी को बड़ा झटका दिया है. एलजेपी की 200 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ताओं ने जदयू का दामन थाम लिया है.
लोक जनशक्ति पार्टी के 208 नेता और कार्यकर्ताओं मिलन समारोह के दौरान जेडीयू में शामिल

पटना.बिहार में चिराग पासवान को बड़ा झटका देते हुए लोजपा पार्टी के 200 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ता नीतीश कुमार की जेडीयू में शामिल हो गए हैं. जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने सभी बागी नेता और कार्यकर्ताओं को पार्टी में सदस्यता ग्रहण कराई. जेडीयू में शामिल होने के बाद नेताओं ने आरोप लगाया है कि चिराग पासवान ठग हैं.  

मिलन समारोह के दौरान लोजपा से जदयू में शामिल रामनाथ रमन पासवान ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर  आरोप लगाया है कि वो ठग हैं. साथ ही कहा कि जिन्होंने बिहार में जन्म नहीं लिया उन्हें क्या पता है बिहार की क्या समस्याएं हैं. 

पवन जल्लाद शबनम को देगा फांसी, UP के महिला फांसीघर में पहली बार दोषी औरत को सजा

रामविलास पासवान को लेकर भी उन्होंने आरोप लगाए हैं कि चिराग ने उन्हें दो महीनें तक अस्पताल में रखा था. उन्हें बंदी बनाया गया था. अगर उनके खिलाफ जांच होगी तो वो जेल जाएंगे. साथ ही आरोप है लगाया है कि पार्टी ठगों का गिरोह है.

सुशील मोदी के तीखे सुर, कहा- RJD में आने वाला है भूकंप

मिलन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जिसमें उन्होंने बताया है कि 1 मार्च को सीएम नीतीश कुमार का जन्मदिन है. जदयू पार्टी इस दौरान जन्मोत्सव हर बूथ पर मनाने की तैयारी कर रही है.

तेजस्वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- 63 घोटाले क्या भूतों ने किए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें