बढ़ते कोरोना केसों के बीच CM नीतीश ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए कही ये बड़ी ​बात

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Apr 2021, 9:16 PM IST
  • बिहार में रोजाना 12 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. ऑक्सीजन और दवाओं, हॉस्पिटल में बेड के अभाव में मरीजों की मौत हो रही है. इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ्रंटलाइन कर्मियों को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लोगों से उन्हें सम्मान देने को कहा है.
बढ़ते कोरोना केसों के बीच CM नीतीश ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए कही ये बड़ी ​बात (फाइल फ़ोटो)

पटना: पूरे देश के साथ - साथ बिहार में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है, आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. बिहार में रोजाना 12 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. ऑक्सीजन और दवाओं, हॉस्पिटल में बेड के अभाव में मरीजों की मौत हो रही है. इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ्रंटलाइन कर्मियों को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लोगों से उन्हें सम्मान देने को कहा है.

सीएम नीतिश कुमार ने ट्वीट कर कहा, 'कोरोना से उत्पन्न विकट समय में स्वास्थ्यकर्मी जिस प्रतिबद्धता के साथ सेवा देकर लोगों की जान बचा रहे हैं, उसके लिए वे अभिवादन के पात्र हैं. यह जरूरी है कि हम सब विपरीत परिस्थितियों में धैर्य बनाये रखें और डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों को वह सम्मान प्रदान करें, जिसके वे हकदार हैं.'

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला- IGIMS पटना में कोविड मरीजों का होगा मुफ्त इलाज, सरकार उठाएगी खर्च

इसके अलावा उन्होंने बिहार की जनता से सतर्क रहने की अपील की है. साथ ही उनसे सरकार का सहयोग करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा, 'कोरोना के कारण हमलोग मानवता पर आये अब तक के सबसे गंभीर संकट का सामना कर रहे हैं. इससे उबरने के लिए सरकार पूरी प्रतिबद्धता के साथ जरूरी उपाय कर रही है. इस जंग में पूरे बिहार वासियों का सहयोग जरूरी है. कृपया जागरूक और सतर्क रहें, सकारात्मक सोच रखें, डॉक्टरों की सलाह और गाइडलाइंस का पालन करें.'

पटना: NMCH के जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, सुरक्षा मिलने के बाद काम पर लौटे

एक उच्चस्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि हर जिले में जरूरत के मुताबिक वाक इन इंटरव्यू कर अस्थायी नियुक्ति की जाए. बता दें कि कोरोना से पैदा हुई स्थिति से निपटने के लिए राज्य सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. एक मई से 18-45 साल की उम्र के लोगों को कोरोना की मुफ्त वैक्सीन लगाई जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें