CIL Recruitment 2021: कोल इंडिया में इन पदों पर बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Jul 2021, 5:23 PM IST
  • कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) में महाप्रबंधक, मुख्य प्रबंधक और वरिष्ठ प्रबंधक के 8 पदों पर भर्ती
  • अधिक जानकारी के लिए सीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट www.coalindia.in पर जाकर चेक करें.
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जुलाई 2021
CIL Recruitment 2021: कोल इंडिया में इन पदों पर बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

पटना. सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) का हिस्सा बनने का सुनहरा मौका है. बता दें कि कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) ने महाप्रबंधक, मुख्य प्रबंधक और वरिष्ठ प्रबंधक के 8 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. अगर आपको लगता है कि आप इन पदों पर काम करने का कौशल रखते हैं तो तुरंत ही वेबसाइट पर जाकर आवेदन करें. इस वेकेंसी की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए सीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट www.coalindia.in पर जाकर चेक करें.

इच्छुक और पात्र उम्मीदवार कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ध्यान रहे कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 जुलाई 2021 है. इससे पहले ही उम्मीदवारों को आवेदन करना होगा. आवेदन करने के लिए सीआईएल ने उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता ग्रेजुएशन रखी है. यानी ग्रेजुएट हुए लोग ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Govt Jobs: NCERT में इन पदों पर बंपर भर्ती, ऐसे मिलेगी नौकरी, इतनी सैलरी 

कोयला मंत्रालय, भारत सरकार के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) में नौकरी के लिए जो आवेदन मांगे गए हैं उनमें महाप्रबंधक (सीएस) ई-8 ग्रेड के लिए - 01 रिक्ति के लिए भर्ती की जाएगी. मुख्य प्रबंधक (सीएस) ई -7 ग्रेड के लिए - 03 रिक्तियों पर भर्ती होगी और वरिष्ठ प्रबंधक (सीएस) ई -6 ग्रेड के लिए - 04 रिक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें