बिहार में लालू- तेजस्वी को कांग्रेस ने दिखाई आंख- पहले से काफी अधिक सीट लड़ेंगे

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 05:55 PM IST
  • बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस बीच सभी पार्टियां अपनी जोर आजमाइश कर रही हैं. बिहार कांग्रेस 1 से 21 सितंबर के बीच बिहार क्रांति महासम्मेलन करेगी. साथ ही पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी बिहार में वर्चुअल महासम्मेलन करेंगे.
बिहार के सदाकत आश्रम में कॉन्फ्रेंस करते कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी अजय कपूर

पटना. बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले ही लालू यादव की आरजेडी की अगुवाई वाले महागठबंधन की गांठ खुलती दिख रही है. जीतनराम मांझी के महागठबंधन छोड़ने के बाद अब कांग्रेस ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर दबाव बनाना शुुरू कर दिया है और कहा है कि वो इस बार बिहार में पिछली बार से बहुत अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

बिहार के कांग्रेस प्रभारी अजय कपूर ने पटना में पार्टी दफ्तर सदाकत आश्रम में मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस इस बार बिहार में पहले से काफी अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसका मतलब साफ है कि आरजेडी से सीट बंटवारे में अभी काफी माथापच्ची और मान-मनौव्वल का दौर बचा हुआ है.

पटना: JEE और NEET परीक्षा के विरोध में बिहार कांग्रेस का आयकर गोलंबर पर प्रदर्शन

अजय कपूर ने कहा कि कांग्रेस 1 सितंबर से 21 सितंबर के बीच बिहार क्रांति महासम्मेलन करेगी. उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग जैसे ही बिहार में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम और तारीख का ऐलान करेगा, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार में वर्चुअल महासम्मेलन करेंगे.

कांग्रेस आज नीट जेईई परीक्षा आयोजन और केंद्र के खिलाफ करेगी देशव्यापी प्रदर्शन

पार्टी इस बीच पूरे राज्य में 100 वर्चुअल महासम्मेलन आयोजित करेगी.प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ राज्य सभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह और बिहार विधान परिषद सदस्य समीर सिंह भी मौजूद थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें