पटना AIIMS के पांचवी मंजिल से कोरोना पॉजिटिव शख्स ने लगाई छलांग, मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 2:12 PM IST
  • अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पटना (AIIMS) के पांचवी मंजिल से एक शख्श ने छलांग लगा दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. घटना बुधवार की है. बताया जा रहा है कि 57 वर्षीय मृतक रामचंद्र साह कोरोना संक्रमित था. वह बेगूसराय के केंगरा थाने के चिरतौला गांव का निवासी था. मृतक बेंगलुरू के एक राइस मिल में लेबर कॉन्ट्रेक्टर था. वह बीते 2 मई को बेंगलुरू से आया था.
कोरोना संक्रमित ने शख्श ने पटना AIIMS के पांचवी मंजिल से कूदकर जान दे दी. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पटना (AIIMS) के पांचवी मंजिल से एक शख्श ने छलांग लगा दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. घटना बुधवार की है. बताया जा रहा है कि 57 वर्षीय मृतक रामचंद्र साह कोरोना संक्रमित था. वह बेगूसराय के केंगरा थाने के चिरतौला गांव का निवासी था. मृतक बेंगलुरू के एक राइस मिल में लेबर कॉन्ट्रेक्टर था. वह बीते 2 मई को बेंगलुरू से आया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, 18 मई को कोरोना पॉजिटिव होने पर इलाज के लिए उसे पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि उसके छलांग लगाते ही आसपास मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया. मृतक ने आईपीडी बिल्डिंग के पांचवें तल्ले के खिड़की से पीछे छलांग लगाई थी.

स्वास्थ्य विभाग में वैकेंसी के नाम पर धोखा! फर्जी वेबसाइट बनाकर डॉक्टरों को लूटा

घटना की सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधक और फुलवारीशरीफ पुलिस पहुंच पूरे मामले की पड़ताल की. फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष ने कहा कि इस घटना में वर्तमान यूडी के केस दर्ज की जायेगा. बताते चलें कि पटना एम्स में इस तरह से आत्महत्या की यह चौथी घटना है.

चमकी बुखार की चपेट में आए इलाकों के लोगों को मिलेगा घर, जानें नीतीश सरकार का प्लान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें