बिहार में सभी MLA और MLC समेत दोनों सदनों के कर्मचारियों का होगा वैक्सीनेशन

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 4:17 PM IST
  • बिहार के सभी विधायकों एवं विधान पार्षदों का भी कोरोना वैक्सीनेशन होगा स्वास्थ्य विभाग को परिसर में कैंप लगाने के लिए अलग से कमरे की व्यवस्था की गई है. सारे एमएलए और एमएलसी के वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है. इस दौरान विधानसभा एवं विधान परिषद के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का भी वैक्सीनेशन होगा. 
बिहार में सभी MLA और MLC समेत दोनों सदनों के कर्मचारियों का होगा वैक्सीनेशन (फाइल फ़ोटो)

पटना: कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने शुक्रवार को सदन में और सदस्यों को भी टीका लगवाने की व्यवस्था की मांग की थी. जिसपर बिहार की नीतिश सरकार में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा की पहल पर परिसर में ही सोमवार से इसकी व्यवस्था की जा रही है.

बिहार के सभी विधायकों एवं विधान पार्षदों का भी कोरोना वैक्सीनेशन होगा स्वास्थ्य विभाग को परिसर में कैंप लगाने के लिए अलग से कमरे की व्यवस्था की गई है. सारे एमएलए और एमएलसी के वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है. इस दौरान विधानसभा एवं विधान परिषद के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों का भी वैक्सीनेशन होगा.

बिहार सरकार की नई पहल, जन्म से हृदय रोग वालों का मुफ्त में होगा इलाज

कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने शुक्रवार को सदन में यह मामला उठाया था और सदस्यों के वैक्सीनेशन के व्यवस्था की मांग की थी. इसपर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने आश्वासन दिया था. बाद में उन्होंने स्पीकर विजय सिन्हा और विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह से बात की और परिसर में स्वास्थ्य विभाग की टीम के लिए व्यवस्था करने की मांग की थी. एक मार्च से प्रदेश में 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. निजी अस्पतालों में भी टीके लगाने की व्यवस्था की गई है. अब देखना ये होगा की निजी अस्पताल कोरोना वैक्सीनेशन की कीमत क्या लेते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें