हड़कंप: मुख्यमंत्री आवास में कोविड-19 की एंट्री, CM नीतीश की भतीजी को हुआ कोरोना

Smart News Team, Last updated: Tue, 7th Jul 2020, 4:41 PM IST
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। फिलहाल, सीएम नीतीश की भतीजी का इलाज पटना एम्स में हो रहा है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में कोरोना का कहर इतना भयंकर होता जा रहा है कि आम से लेकर खास तक सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो राजधानी पटना में अब मुख्यमंत्री आवास में भी खतरनाक कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गईं हैं। फिलहाल, सीएम नीतीश की भतीजी का इलाज पटना एम्स में हो रहा है।

सीएम नीतीश कुमार की भतीजी को कोरोना की खबर ऐसे वक्त में आया है, जब दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसकी जांच कराई थी और उनका टेस्ट निगेटिव आया था। विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएन नीतीश ने अपनी और अपने नजदीक रहने वाले पदाधिकारियों की कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी।

बिहार विधान परिषद के सभापति कोरोना से संक्रमित, CM नीतीश कुमार का भी हुआ टेस्ट

गौरतलब है कि विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह बीते दिनों कोरोना से संक्रमित हो गए। इसके बाद पूरी तरह से हड़कंप मच गया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर बड़े अधिकारियों की जांच कराई गई। एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश के साथ अवधेश नारायण सिंह भी शामिल हुए थे। इसी वजह से नीतीश ने अपनी जांच कराई, जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे।

राजधानी पटना में कोरोना का बड़ा विस्फोट, आज 62 लोग हुए कोविड-19 पॉजिटिव

बता दें कि मंगलवार को पटना में कोरोना विस्फोट हुआ है और दोपहर तक की रिपोर्ट के मुताबिक, 62 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र में 40 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए हैं, वहीं चौक थाना क्षेत्र में 5 कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें