बिहार में कोरोना बेकाबू, विधानसभा सचिवालय के 11 लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 6:36 PM IST
  • बिहार सचिवालय में मंगलवार को 87 अफसरों को कोरोना टेस्ट हुआ. जिसमें से 11 लोगों की कोरेाना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया है.
बिहार विधानसभा सचिवालय के 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. बिहार में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. मंगलवार को बिहार विधानसभा सचिवालय में 11 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को बिहार विधानसभा सचिवालय में 87 अधिकारियों की कोरोना जांच की गई थी. जिसमें से 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में बिहार में कोरोना के लगभग 3 हजार मामले सामने आए हैं.

बिहार में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. आपको बता दें कि 7 अप्रैल के दिन प्रदेश में 85 हजार 50 लोगों की कोरोना की जांच की गई. जिसमें से 1 हजार 527 लोगों की कोरेाना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. वहीं 11 अप्रैल को बिहार में 99 हजार 23 कोरोना सैंपल लिए गए जिसमें से 3 हजार 756 सक्रमित मिले हैं.

PMCH कोविड वार्ड में लापरवाही का आलम,ड्यूटी रोस्टर से गायब हुई डॉक्टरों की लिस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले 5 दिनों में कोरोना के संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर में तीन फीसदी की गिरावट आई और संक्रमण दर में दो फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. बिहार में बीते 5 दिनों संक्रमण दर बढ़कर 3.79 फीसदी हो गया है. बिहार में कोरेाना बढ़ने से अस्पतालों में बेड की किल्लत हो रही है. इस बारे में बिहार स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सभी अस्पतालों में बेड बढ़ाने का निर्देश जारी कर यिा गया है.

बिहार में नियोजित शिक्षकों से ऐच्छिक तबादले के लिए जल्द मांगे जा सकते हैं आवेदन

आपको बता दे कि बीते 24 घंटे में कोरोना के 2 हजार 999 केस सामने आए हैं. वहीं 636 मरीज पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं और 6 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. नए मामले सामने आने के बाद बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2 लाख 86 हजार के पार हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें