दूरी नहीं बर्दाश्त! कोरोना के डर से घर वालों ने मना किया तो थाने जाकर रचाई शादी

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 05:45 PM IST
  • पटना में एक अनोखी शादी हुई जिसमें परिवार की जगह महिला थाने की सिपाहियों ने दंपति को नए जीवन की शुभकामनाएं दी. प्रेमी युगल के परिवार ने कोरोना काल में दोनों की शादी करने के लिए मना कर दिया था. 
दूरी नहीं बर्दाश्त! कोरोना के डर से घर वालों ने मना किया तो थाने जाकर रचाई शादी

पटना. बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को एक अनोखी शादी हुई जिसमें युगल के अलावा सिर्फ महिला पुलिस कर्मी थीं. बिना बैंड-बाराती, बिना मेहंदी-संगीत के थाने की इंस्पेक्टर और अन्य महिला सिपाहियों के मौजूदगी में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाला. पुलिसकर्मियों ने फूलों की बारिश करके प्रेमी युगल को सुखी जीवन की बधाई दी.

कोरोना संक्रमण के कारण प्रेमी युगल के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे. लड़का बैंक कर्मचारी है और लड़की बिहार पुलिस की जवान है. दोनों को प्यार में जब दूरी बर्दाश नहीं हुई तो उन्होनें पहले कोर्ट मैरिज की और उसके बाद सामाजिक रुप से उन्होने महिला थाने में आकर सब लोगों के सामने एक-दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली. 

उत्पाद विभाग का ड्राइवर ही निकला शराब तस्कर, सरकारी गाड़ी में बेचते हुए अरेस्ट

पटना की इस अनोखी कोरोना काल की शादी को महिला थाना समेत परिवार की खुशियां भी मिलीं. दोनों ने अपने परिवार को बता दिया है कि वह सुरक्षित हैं और प्रेम में हैं जिसकारण उन्होनें कोर्ट मैरिज की है और सामाजिक सुरक्षा का ध्यान रखते हुए शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. 

ये भी पढ़ें-बिहार चुनाव: नीतीश को बड़ा झटका, पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता ने की बगावत 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें