पटना एम्स में हेल्थ वर्कर संग कोरोना मरीज ने केक काटकर मनाई शादी की सालगिरह

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 12:47 PM IST
  • पटना एम्स की आईसीयू में भर्ती कोरोना मरीज ने अपनी शादी की 26 वीं सालगिरह स्वास्थ्यकर्मियों और डॉक्टरों के साथ मनाई. इस मौके पर कोरोना मरीज अमिता सिन्हा ने केक काटा और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ खुशी जाहिर की. इस दौरान सभी हेल्थ वर्कर पीपीई किट में थे. 
कोरोना मरीज ने अपनी शादी की सालगिरह पर केक काटा और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ खुशी जाहिर की.

पटना. पटना एम्स की आईसीयू में भर्ती कोरोना मरीज ने शुक्रवार को अपनी शादी की 26 वीं सालगिरह स्वास्थ्यकर्मियों और डॉक्टरों के साथ मनाई. 14 जनवरी से आईसीयू में भर्ती कोरोना मरीज अमिता सिन्हा ने अपनी शादी की सालगिरह पर केक काटा और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ खुशी जाहिर की. डॉक्टरों और नर्सों की मौजूदगी में अमिता सिन्हा ने अपने पति द्वारा भेजे गए केट को काटा तो स्वास्थकर्मियों ने भी तालियां बजाकर खुशी जाहिर की. इस दौरान सभी डॉक्टर और नर्स पीपीई किट पहने रहे.

इस पूरे कार्यक्रम को अमिता सिन्हा के पति अमित कुमार सिन्हा ने अपने रिश्तेदारों संग वीडियो कॉल के जरिए देखा. अमित कुमार सिन्हा ने कहा कि अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों और डॉक्टरों ने मेरी पत्नी को मेरे द्वारा भेजे गए केक और गुलाब का फूल देकर शादी की सालगिरह मनाने में मदद की, इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं.

खुशखबरी! पटना आईटीआई में 10 नए कोर्स शुरू, युवाओं को मिलेंगे रोजगार के अवसर

कोरोना मरीज संग शादी की सालगिरह मनाने के दौरान हेल्थ वर्कर सेल्फी लेते हुए.

डॉ. चेतन वामशी ने इस समारोह की देखरख की. पटना एम्स के सिनियर नर्सिंग ऑफिसर अब्दुल हनीस, नर्सिंग अधिकारी रुथमोनिका टोप्पो, कोमल नेगी, निशा पांडे, गुलशन, सुबे सिंह, निर्मल तिग्गा और अस्पताल का कर्मचारी पप्पू कुमार समारोह में मौजूद रहे.

लापरवाही! पटना में गलत सूचना मिलने से सैकड़ों यात्रियों की ट्रेन छूटी, हंगामा

अमिता सिन्हा के पति अमित कुमार सिन्हा

अमिता के पति अमित कुमार सिन्हा व्यापारी है. उनकी Smartys लंका प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी श्रीलंका में है. अमित कुमार सिन्हा अपनी पत्नी के साथ बीते साल 5 दिसंबर को नए साल का जश्न मनाने के लिए पटना में आए थे. पटना में उनके बड़े भाई और बहन रहती है. 14 जनवरी को अमित कुमार सिन्हा की पत्नी अमिता कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इसके बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया.  

बिहार के सभी पेट्रोल पम्पों और शो-रूम में मार्च तक खुलेंगे प्रदूषण जांच केंद्र

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें