CPI का बीजेपी पर पलटवार, कहा- भाजपा नेता 15 साल में CM नीतीश से कुछ नहीं करा सके

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 1:42 PM IST
  • सीपीआई के राज्य सचिव मंडल ने भाजपा नेता भूपेंद्र यादव के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि तेजस्वी की पीठ पर सवार होकर वामपंथी दल अपनी ताकत बटोर रहे हैं.
सीपीआई ने भाजपा पर किया पलटवार

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सत्ता और विपक्ष के नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए हमला बोला है. सीपीआई ने कहा है कि भाजपा नेता अपनी विफलताओं का ठीकरा दूसरों पर फोड़ने में लगे हैं. वास्तव में उनको वामदलों और राजद की एकता के चलते अपने पैरों के नीचे से जमीन खिसकती दिख रही है. जिसके चलते बीजेपी नेता बौखलाहट में वामदलों पर अपना गुस्सा निकालने में लगे हैं.

बता दें कि, पार्टी राज्य सचिव मंडल ने भाजपा नेता भूपेंद्र यादव के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें भूपेंद्र यादव ने कहा था कि तेजस्वी की पीठ पर सवार होकर वामपंथी दल अपनी ताकत बटोर रहे हैं. पार्टी की तरफ से जारी की गई विज्ञप्ति में कहा गया है कि भाजपा के नेता 15 साल में नीतीश सरकार से कुछ भी नहीं करा सके. सरकार ने उन्हें गुलाम बना कर रखा है. इसीलिए वे मुख्यमंत्री पद का सपना भी नहीं देख पा रहे हैं. वामपंथी दलों की अपनी जमीन है.

लालू यादव ने Cm नीतीश पर कसा तंज, ए नीतीश कुमार तू थक गईल बाड़ा, अब जा आराम करा

सीपीआई ने कहा कि राजद और वामदलों के साथ आने से मध्यम वर्ग, किसान, मजदूर व बेरोजगार युवक महागठबंधन के साथ आ गए हैं. जिस कारण भूपेंद्र यादव बौखलाहट में हैं. पार्टी के राज्य सचिव मंडल के सदस्य रामबाबू कुमार ने कहा है गठबंधन सत्ता में आने के बाद अपने सभी वायदे पूरा करेगा. उसको पूरा कराने की क्षमता वामदलों में है.

पटना सर्राफा बाजार में सोने की रफ्तार बढ़ी चांदी की गति थमी, सब्जी मंडी थोक रेट

आपको बता दें कि, बिहार की वामपंथी पार्टियां एक बार फिर से आरजेडी के साथ इस चुनावी मैदान में हैं. आरजेडी ने सीपीआई को छह, सीपीएम को चार और सीपीआईएमएल को 19 सीटें दी हैं. इसके साथ ही इस खेमे में कांग्रेस भी 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें