कांग्रेस नेता राहुल गांधी की युवा टीम में शामिल हो सकते हैं सीपीआई के कन्हैया कुमार

Haimendra Singh, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 2:48 PM IST
  • सूत्रों से मिल रही खबरें के अनुसार, सीपीआई नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार जल्द ही कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम सकते है. खबरें के अनुसार, कन्हैया कुमार को कांग्रेस की युवा टीम में शामिल किया जा सकता हैं. 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की युवा टीम में शामिल हो सकते हैं सीपीआई के कन्हैया कुमार.

पटना: पिछले कुछ सालों में देश के सभी राज्यों में कांग्रेस पार्टी वोट बैंक में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. पार्टी अपनी स्थिति को बेहतर करने के लिए कांग्रेस नेता युवा नेताओं की नई टीम तलाश रहे हैं. कांग्रेस पार्टी की इस तलाश में सबसे तेजी से जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार नाम की लेकर कानाफूसी हो रही है. सूत्रों के मुताबिक सीपीआई पार्टी के नेता कन्हैया कुमार पिछले कुछ समय से कांग्रेस के संपर्क में हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में कन्हैया कुमार कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकते हैं.

सूत्रों से मिली रही खबरों के अनुसार, कांग्रेस पार्टी जाइंन करने के बाद कन्हैया कुमार को बिहार में पार्टी के एक महत्वपूर्ण युवा चेहरे के रूप में कोई महत्वपूर्ण पद दिया जा सकता है. सूत्रों से मिली रही खबरों के अनुसार, इन कदम में गुजरात कांग्रेस में कार्यकारी अध्यक्ष पटेल ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अलावा कांग्रेस में कन्हैया कुमार के मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. सूत्रों के अनुसार, कन्हैया कुमार ने हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी.

बिहार में पंचायत सरकार भवनों में खुलेंगी बैंक शाखाएं, डिप्टी सीएम के निर्देश

कांग्रेस पार्टी के इस कदम से उम्मीद जताई जा रही है. कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एक राष्ट्रीय आंदोलन की रणनीति बना रही है. इसके लिए प्रभावशाली युवाओं की पहचान की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें