भाकपा ने कन्हैया कुमार के JDU में शामिल होने की खबरों को बताया निराधार

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Feb 2021, 10:40 AM IST
  • भाकपा ने कन्हैया कुमार को JDU में शामिल होने की चर्चाओं को निराधार बताया है. पार्टी की तरफ से कहा गया है कि कन्हैया कुमार जनहित मसलों पर चर्चा के लिए मंत्री अशोक कुमार चौधरी से मुलाकर करने गए थे.
मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात करते सीपीआई नेता कन्हैया कुमार

पटना: JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार की जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी से मुलाकात के बाद सियासी माहौल गर्म हो गया है. चर्चा है कि कन्हैया कुमार जदयू में शामिल हो सकते हैं. वहीं अब भाकपा ने कन्हैया कुमार को JDU में शामिल होने की चर्चाओं को निराधार बताया है.

मंगलवार को पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक कन्हैया कुमार जनहित मसलों पर चर्चा के लिए मंत्री अशोक कुमार चौधरी से मुलाकात करने गए थे. इसके साथ ही भाकपा, बिहार के राज्य सचिव राम नरेश पाण्डेय ने मुजफ्फरपुर में खुदी राम बोस स्मारक के किसान आंदोलन के समर्थन में जारी धरने में लोगों पर असामाजिक तत्वों द्वारा हमले की कड़ी निन्दा करते हुए पुलिस प्रशासन से उनपर कठोर कार्रवाई की मांग की है.

पेट्रोल-डीजल की कीमतें नहीं बढ़ें, तो सबको अच्छा लगेगा- CM नीतीश

आपको बता दें कि कन्हैया कुमार की जेडीयू नेता से मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि हम सबको साथ लेकर चलते हैं, किसी को छोड़ते नहीं. उन्होंने बगैर कोई सीधा जवाब दिए कहा कि जेडीयू विचारधारा की पार्टी है. जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी सोच की कई पार्टियां हैं लेकिन वो वंशवादी हो गई हैं.

पटना सर्राफा बाजार में सोना 230 व चांदी 1000 रुपए चमकी, आज का मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें