खौफनाक लव ट्रायंगल : दोस्त से बदला लेने के लिए पिता ने की मासूम बेटी की हत्या, ये है मामला

Indrajeet kumar, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 9:27 PM IST
बिहार के अररिया जिले में लव ट्राएंगल में एक पिता ने अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दी. युवक की पत्नी और उसके दोस्त के बीच प्रेम संबंध थे. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. इसी बात से नाराज युवक ने अपने दोस्त को सबक सीखाने के लिए अपनी बेटी की हत्या कर शव को अपने दोस्त के घर के पीछे फेक दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
मासूम बेटी की हत्या का आरोपी पिता राजेश पंडित

पटना. बिहार के अररिया जिले में लव ट्राएंगल के मामले में एक नाराज आदमी ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी. यहां एक युवक ने अपने दोस्त से बदला लेने के लिए अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दी. दरअसल हत्या के आरोपी युवक की पत्नी को इसके ही दोस्त से प्यार हो गया था. और दोनों ने शादी कर ली. जिससे नाराज युवक ने अपने दोस्त को सबक सिखाने के लिए अपनी बेटी की हत्या कर अपने दोस्त के घर के पिछवाड़ा में फेक दिया. पुलिस को मासूम का शव बुधवार को मिला था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

पलासी थानेदार शिवपूजन कुमार ने बताया की बुधवार की सुबह धनगामा चहटपुर वार्ड संख्या तीन के पंचानंद मांझी के घर के पीछे नौ वर्षीया मासूम का शव फेंका मिला था. पड़ताल में पता चला कि ये शव हजारी कुमारी का है. पुलिस के पहुंचे के बाद हजारी कुमारी की मां रुकमणि और पिता राजेश पंडित भी घटनास्थल पर पहुंच चुके थे. पलिक ने जब पूछताछ की तो मृत बच्ची की मां रुकमणि अपने पति राजेश पर ही हत्या का आरोप लगा रही थी. पुलिस की गाड़ी आते ही राजेश कुमार वहां से भागने लगा जिसके बाद पुलिस ने गांववालों की मदद से हत्या के आरोपी युवक को पकड़ लिया. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ किया तो आरोपी ने की सनसनीखेज खुलासे किए.

बिहार में कोरोना ब्लास्ट, रिकॉर्ड 1659 नए मामले आए सामने , एक की मौत

हत्या का आरोपी युवक राजेश पंडित ने बताया कि वह और उसका दोस्त सूरज हरियाणा में रहकर मजदूरी करते थे. इसी दौरान सूरज ने उसकी पत्नी को बहलाफुसला लिया और उससे शादी कर ली. इसके बाद वे अपने दोनों बच्चों को लेकर अररिया के उरलाहा आ गया. राजेश अपने दोस्त सूरज को सबक सिखाना चाहता था. इसलिए उसने अपने दोस्त को फंसाने के लिए तीन जनवरी की रात अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को अपने दोस्त के घर के पीछे फेक दिया. बताया जा रहा है की इस वारदात को अंजाम देने में हसीब व जईम नाम के शख्स ने भी राजेश की मदद की. पुलिस तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें