बिहार में बढ़ता अपराध! विवाद होने पर एसआई को पुलिस स्टेशन में मारी गोली

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 3:11 PM IST
  • पटना में शनिवार की रात को अपराधियों ने एक एसआई को ही गोली मार दी। जिसके चलते एसआई घायल हो गया. बदमाशों ने रेल थाना के एसआई को स्टेशन परिसर के सर्कुलेटिंग क्षेत्र में ही गोली मारी है. वहीं पटना पुलिस घटना की जांच कर रही है.
बिहार में बढ़ता अपराध! एसआई को विवाद होने पर पुलिस स्टेशन में मारी गोली

पटना. बिहार की राजधानी पटना में बदमाश बेखौफ हो चल है. जिसे हमलावरों ने बीती रात घटना को अंजाम देकर दिया. शनिवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बदमाशों ने बाढ़ रेल थाना के एसआई को ही गोली मार दी. जो उनके हाथ में लगी जिससे वह घायल हो गए. वहीं अपराधियों ने इस घटना को स्टेशन परिसर के सर्कुलेटिंग क्षेत्र के अंदर ही अंजाम दिया है. वहीं जानकरी के अनुसार विवाद होने के बाद ऐसे को गोली मरी गई है, लेकिन पुलिस घटना की जांच कर रही है. साथ ही घायल एसआई विपिन कुमार को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार स्टेशन पर कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. जिन्हे सब-इंस्पेक्टर विपिन कुमार सिंह ने देख लिया था. उन शराब पीकर हंगामा कर रहे लोगों को उन्होंने ने वहां से भगा दिया और उसके बाद वह स्टेशन वापस चले आए। जहां पर पहुंचकर हमलावरों ने सब इंस्पेक्टर को गोली मार दी.

बिहार पंचायत चुनाव: ये लोग नहीं लड़ पाएंगे इलेक्शन, जानें चुनाव आयोग ने किन पर लगाई रोक

गोली लगने से एसआई घायल हो गए। जिन्हे अन्य पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में पीएमसीएच में भर्ती करवाया. वहीं इस घटना की पुष्टि रेल थाना के प्रभारी तारकेश्वर मिश्रा ने किया है. उन्होंने ने बताया कि एसआई के हाथ में गोली लगी है. जिन्हे पीएमसीएच हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. जहां पर उनकी हालत स्थिर है. साथ ही हमला करें वाले अपराधियों की तलाश की जा रही है.

नीतीश सरकार किसानों से करेगी वसूली, 56 हजार को लोन चुकाने का नोटिस मिलेगा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें