बिहार मंत्रिमंडल में अपराधियों को जगह दी गई- पप्पू यादव

Smart News Team, Last updated: 10/02/2021 12:07 PM IST
  • जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया है जो गैर कानून कार्यों में संलिप्त हैं.
जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव

पटना: मंगलवार को नीतीश कैबिनेट के विस्तार के बाद जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने सरकार पर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार मंत्रिमंडल में 70 फीसदी मंत्री ऐसे हैं जिन पर गंभीर मामलों में केस दर्ज हैं. मंत्रिमंडल में अपराधियों को जगह दी गई है.

राजधानी पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया है जो गैर कानून कार्यों में संलिप्त हैं. बिहार में हर रोज जो हत्या की घटनाएं बढ़ रही है, वो इसी का नतीजा है. पप्पू यादव ने बिहार के सभी मंत्रियों की संपत्ति की जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि इस मंत्रिमंडल में समाज के कई वर्गों का सम्मान नहीं हुआ.

नीतीश कैबिनेट की नगर निकायों में बहाली के नियमावली को मंजूरी, 5 हजार को रोजगार

वहीं, इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मेनेजर रुपेश सिंह की हत्या में आरोपित रितुराज सिंह का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मैंने भी अब मान लिया है कि रितुराज ने ही हत्या की है लेकिन यह हत्या रोडरेज के कारण नहीं हुई है. इसके पीछे बहुत बड़ा राज़ है, जिसमें कई बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल है. ये राज़ खुले ना, इसलिए रुपेश की हत्या करवाई गई. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की CBI जांच इसलिए जरूरी है ताकि हत्या के सही कारणों का पता चल सके. CBIके अलावा कोई भी निष्पक्ष जांच नहीं कर सकता.

पेट्रोल डीजल 10 फरवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया में बढ़े दाम

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें