बिहार में बदमाशों का तांडव, पटना के बेउर जेल में कोचिंग संचालक पर बरसाई गोलियां

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 4:18 PM IST
  • बेखौफ बदमाशों ने सरेआम बेउर जेल में कोचिंग संचालक को घेर लिया और उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. जिसके बाद कोचिंग संचालक को आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. बिहार में लगातार क्राइम का सिलसिला जारी है. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां बेखौफ बदमाशों ने सरेआम बेउर जेल में कोचिंग संचालक को घेर लिया और उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. बदमाशों का हौंसला इस कदर बुलंद था कि जाते-जाते दहशत फैलाने के मकसद से हवाई फायरिंग कर फरार हो गए. कोचिंग संचालक दीपक शर्मा को बदमाशों की कई गोली लगी है. बहरहाल, उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने कोचिंग संचालक दीपक शर्मा पर तीन गोलियां दागी. जो उनके कमर, जांघ और हथेली पर लगी. बदमाशों ने कोचिंग संचालक को गोली मारने के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. इस तरह सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में हड़कंप है. वारदात की सूचना मिलने के बाद पटना पुलिस मौके पर पहुंची. बहरहाल, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

पटना: कांग्रेस नेता मदन मोहन झा के घर चोरी, कीमती सामान समेत कपड़े भी ले उड़े चोर

बेउर थानेदार धनंजय कुमार के मुताबिक, पड़ताल में पता चला है कि कोचिंग संचालक दीपक शर्मा खेतों के रास्ते होकर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने कोचिंग संचालक को गोली मारी है. फिलहाल बेउर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. इस बीच पटना पुलिस ने बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा किया है. बता दें कि तीन गोली लगने के बाद कोचिंग संचालक दीपक शर्मा को नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें