पटना में बेखौफ अपराधियों ने कार सवार युवक को गोलियों से भूना, मौत, ड्राइवर घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 11:38 AM IST
  • पटना के फतुहा फोरलेन पर भिखुआ गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार एक युवक को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. बदमाशों ने कार ड्राइवर को भी गोली मारी है. घायल ड्राइवर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
पटना में बाइक सवार अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या ( सांकेतिक फोटो )

पटना. बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बदमाशों में पुलिस का डर नहीं रहा. ताजा मामला फतुहा फोरलेन पर भिखुआ गांव के पास का है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार एक युवक को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार युवक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. बदमाशों ने कार ड्राइवर को भी गोली मारी. गोली से कार ड्राइवर घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

पटना के फतुहा फोरलेन पर भिखुआ गांव के पास शनिवार सुबह में बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर कार सवार युवक को गोली मारी. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. अपराधियों ने कार ड्राइवर को भी गोली मारी. गोली से घायल ड्राइवर का पीएमसीएच अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पटना: ड्रग्स की तस्करी करते तीन गिरफ्तार, हेरोइन, दो बंदूक और गोली बरामद

मृतक की पहचान बिहारशरीफ निवासी शैलेन्द्र कुमार के रूप में हुई. वह नालन्दा बिहार शरीफ का रिटायर्ड बैक कर्मचारी था. जानकारी के अनुसार आज सुबह शैलेन्द्र कुमार बिहारशरीफ से पटना भगवतनगर कार से जा रहे थे. फतुहा के भिखुआ मोड़ के पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पहले कार का ओवरटेक किया फिर कार ड्राइवर और पीछे वाली सीट पर बैठे शैलेंद्र कुमार को गोलियों से भून दिया. शैलेन्द्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और कार ड्राइवर घायल हो गया. घटना की जानकारी होने पर पहुंचे ग्रामीण SP कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि अपराधी पीछा कर रहे रहे थे. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच की जा रही है.

पटना के पीरबहोर में हॉस्टल में मिली छात्र की लाश, जांच में जुटी पुलिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें