बिहार में बदमाश बेखौफ, पटना में युवक पर दागी एक के बाद एक चार गोलियां

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 5:42 PM IST
  • घायल युवक को बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक का नाम विकास कुमार है. विकास पढ़ाई करने के साथ ही वह गिट्टी-बालू का व्यवसाय करता है. बताया जा रहा है कि बुद्धा कॉलोनी थाने के समीप ही बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने विकास को एक-एक कर चार गोली मारी. गोली लगने के बाद विकास मौके पर ही वह गिर गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.
घायल युवक को बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने के समीप स्थित पहलवान घाट का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को एक के बाद एक चार गोलियां मारी. घायल युवक को बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रविवार को होली के दिन अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, घायल युवक का नाम विकास कुमार है. विकास पढ़ाई करने के साथ ही वह गिट्टी-बालू का व्यवसाय करता है. बताया जा रहा है कि बुद्धा कॉलोनी थाने के समीप ही बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने विकास को एक-एक कर चार गोली मारी. गोली लगने के बाद विकास मौके पर ही वह गिर गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

RJD अब ‘करो या मरो’ आंदोलन करेगी शुरू, नीतीश सरकार के खिलाफ बनाई रणनीति

फिलहाल, पुलिस की टीम सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाल रही है ताकि पता चल सके कि अपराधियों की बाइक का नंबर क्या था ?. पुलिस अब तक 1 दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाल चुकी है. सूत्रों की मानें तो कैमरे से कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं.

JDU में शामिल हो सकते है भगवान सिंह कुशवाहा, की वशिष्ठ नारायण से मुलाकात

पटना में बहन के प्रेमी की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या, पुलिस ने किया 3 को गिरफ्तार

होली के मोहौल में पसरा मातम, दो पक्षों के विवाद में मारपीट व गोलीबारी, 2 की मौत

पेट्रोल डीजल 30 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में हुई तेल की कीमतों में गिरावट

पटना सर्राफा बाजार में सोने में 10 रुपए आई कमी चांदी 1000 रुपए उछाली, थोक रेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें