बबलू चौधरी मर्डर केस: अपराधियों ने कारोबारी के मुंह में पिस्टल घुसाकर मारी थी गोली

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 10:11 AM IST
  • पटना में अपराधियों ने कारोबारी बबलू चौधरी के मुंह में पिस्टल डालकर गोली मारी थी. पुलिस का कहना है कि गोली मारने वाले अपराधी की पहचान कर ली गई है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. राजधानी के एक दुर्गा पूजा पंडाल के पास जमीन कारोबारी बबलू चौधरी की हत्या कर दी गई थी. अब इस मामले से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है. दरअसल, इससे पहले कहा जा रहा था कि देर रात पूजा पंडाल से लौटते वक्त अपराधियों ने पीछे से गोली मारी थी. लेकिन अब इस बात का खुलासा हुआ है कि गोली पीछे से नहीं बल्कि सामने से मारी गई थी. अपराधियों ने कारोबारी के मुंह में पिस्टल डालकर गोली मारी थी. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कई लोग मौके पर मौजूद थे. लेकिन हैरत की बात है कि कोई भी शख्स अब तक गवाही देने के लिए आगे नहीं आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गोली मारने वाले अपराधी की पहचान हो चुकी है. अपराधी की पहचान मुन्नू चौधरी के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि इस वारदात से पहले पंडाल के पास कई लोग ताश खेल रहे थे. जिसमें कारोबारी बबलू चौधरी भी शामिल था. इसी दौरान कारोबारी और अपराधी के बहस हो गई. इस बहस के बाद अपराधी ने कारोबारी को गोली मार दी. कारोबारी बबलू की मौके पर ही मौत हो गई.

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट 2021 के 50 हजार छात्रों को मिलेगी स्कॉलरशिप, ये है आवेदन की आखिरी तारीख

इस वारदात के बाद से आरोपी चुन्नू फरार है. स्थानीय लोग बताते हैं कि यह पूरा इलाका अपराधियों का गढ़ माना जाता है. अवैध रूप से शराब की बिक्री और जुआ खेलने का अड्‌डा खूब चलता है. इस वारदात की जांच पुलिस की टीम अपने स्तर से कर रही है. पुलिस अधिकारी भी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि वारदात को जान-पहचान वाले किसी शख्स ने ही अंजाम दिया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले को जल्द सुलझा लेने का दावा किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें