पटना पुलिस का अमानवीय चेहरा, महिला और बच्ची समेत कार को क्रेन से उठवाया

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 6:37 PM IST
  • पटना पुलिस का अमानवीय पहलू देखने को मिला. जिस वक्त पुलिस ने उस कार को क्रेन से उठवाया, उस वक्त उस कार में दो महिला समेत एक मासूम बच्ची बैठी थी.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. राजधानी के बोरिंग रोड इलाके में पुलिस ने ऐसा किया कि पूरा महकमे महकमे के लिए शर्मसार करने जैसा है. दरअसल, नो पार्किंग जोन में खड़ी एक कार को पुलिस ने क्रेन से उठवा लिया. लेकिन इस दौरान पुलिस का अमानवीय पहलू देखने को मिला. जिस वक्त पुलिस ने उस कार को क्रेन से उठवाया, उस वक्त उस कार में दो महिला समेत एक मासूम बच्ची बैठी थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, बोरिंग रोड इलाके में कुमार टावर के सामने नो पा‍र्किंग एरिया में एक कार लगी थी. उसी दौरान ट्रैफिक पुलिस अभियान चला रही थी. इसी क्रम में पुलिस ने देखा कि एक कार नो पार्किग जोन में लगी है. जिसके बाद पुलिस ने कार को वहां से हटाने की बात कही. लेकिन पुलिस के मुताबिक, कार मालिक पुलिस से उलझ गए. कार की पिछली सीट पर दो महिलाएं और एक बच्‍ची बैठी थी. इस दौरान पुलिस वाले ने क्रेन चालक से कार उठवा दिया. कार के अगले हिस्‍से में हैंगर लगाकर चालक ने कार उठा लिया.

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में किया मेगा वेक्सिनेशन कार्यक्रम का शुभारंभ

इस बाबत पूछे जाने पर ट्रैफिक एसपी अमरकेश डी ने बताया कि उस कार के कारण जाम की स्थिति बन रही थी. उन्होंने आगे कहा कि कार मालिक को झगड़ा नहीं करना चाहिए था, बल्कि पुलिस का सहयोग करना चाहिए था. लेकिन कार मालिक ने ऐसा नहीं किया. साथ ही उन्होंने पुलिस का बचाव करते हुए कहा कि यदि कार को उस वक्त रोड से हटाया नहीं जाता तो भीषण ट्रैफिक जाम लग जाता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें