पटना: साइबर अपराधियों ने बैंक अकाउंट से उड़ाए 50 हजार, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 11:01 AM IST
इलेक्ट्रिक कंपनी में काम करने वाले कर्मी के अकाउंट को हैक कर साइबर अपराधियों ने उड़ाए 50 हजार रूपए. पीड़ित ने इस मामले में बैंक के वरीय अधिकारियों समेत अगमकुआं थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पैसा वापस दिलाने की गुहार लगाई. बैंक अधिकारी के मुताबिक एक अमेरिकन कंपनी से खरीदारी की गई है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- इलेक्ट्रिक कंपनी में काम करने वाले एक कर्मी के अकाउंट को हैक कर साइबर अपराधी 50 हजार रूपए उड़ा ले गए. पीड़ित ने इस मामले में बैंक के वरीय अधिकारियों समेत अगमकुआं थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पैसा वापस दिलाने की गुहार लगाई.

बिहार एक्जिट पोल 2015 में फेल, क्या 2020 चुनाव में पास होंगे सीट सर्वे

भूतनाथ रोड में रहने वाले पीड़ित रोहित के मुताबिक, जब 2 नवंबर की रात उनके मोबाइल पर मैसेज आया तब उन्हें धोखाधड़ी की जानकारी हुई. जिसके बाद उन्होंने बैंक फोन कर तत्काल अपना अकाउंट ब्लॉक करवा दिया. साइबर अपराधियों ने उनके अकाउंट से 47 हजार 317 रूपए निकाल लिए. जो 6 सौ डॉलर के रूप में दिखा रहा है.

8 नवंबर: पटना रांची जयपुर इंदौर मुजफ्फरपुर में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

पीड़ित शख्श का कहना है कि उसने किसी से अपनी ओटीपी शेयर नहीं की, ना ही किसी तरह की कोई खरीददारी की. पूछताछ करने के बाद बैंक अधिकारी ने बताया कि इस खाते से एक अमेरिकन कंपनी से खरीदारी की गई है. जो कि इटालियन लेदर बनाती है. पीड़ित का कहना है कि उसके घर में शादी है. लेकिन इस बीच साइबर अपराधियों ने उसके खाते से पैसे उड़ा लिए हैं. पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात कर रही है.

लालू यादव की तबियत बिगड़ी, क्रेटनील लेवल बढ़ा, पड़ सकती है डायलिसिस की जरूरत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें