पटना में घरेलू सिलेंडर फटा, धमाके में दो लोग हुए जख्मी, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 06:22 PM IST
  • पटना में घरेलू सिलेंडर फटने से आग लगी जिसमें भाई-बहन झुलस गए. दक्षिणी रामकृष्णनगर के घर में धमाके से दीवार ढही. 
पटना के रामकृष्णनगर इलाके में गैस सिलेंडर फटने से भाई-बहन जख्मी हुए.

पटना. पटना के दक्षिणी रामकृष्णनगर में घरेलू सिलेंडर फटने का मामला सामने आया है जिसमें धमाके से दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए है. सिलेंडर फटने से हुए धमाके से घर की दीवार भी ढह गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जख्मी लोगों को बाहर निकाल लिया है. अस्पताल में भर्ती दोनों जख्मियों की हालत नाजुक है.

पटना के रामकृष्णनगर में धमाका उस वक्त हुआ जब इलाके में रहने वाले संजय कुमार की बेटी खुशबू कुमारी चाय बनाने के लिए घर के दूसरे माले पर किचन में गई. घर के बाकी सदस्य नीचे ही थे. घर में पहले से गैस की गंध आ रही थी. जिसके बाद खुशबू ने जैसे ही गैस जलाई पांच किलो का सिलेंडर फट गया. 

चिराग पासवान का तंज- चुनावी रैली में सोशल डिस्टेंसिंग JDU को चलेगा, LJP को नहीं

धमका इतना जोरदार था कि मोहल्ले के लोग दहल गए. धमाके से किचन में आग लग गई साथ ही किचन की दीवार भी ढह गई. जिसके बाद संजय कुमार का बेटा गोली अपनी बहन को बचाने के लिए ऊपरी मंजिल पर गया लेकिन भीषण आग के कारण दोनों बुरी तरह झुलस गए.  

CBSE के बाद बिहार बोर्ड का 30 प्रतिशत सिलेबस कम करने पर विचार, सरकार को प्रपोजल

मोहल्ले वालों की मदद को दोनों को फौरन निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना के वक्त घर के मुखिया संजय कुमार काम के सिलसिले में बाहर निकले हुए थे. जबकि उनकी पत्नी घर पर मौजूद थी जानकारी मिलते ही संजय घर पहुंचे और स्थिति देखकर बदहवास हो गए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें