पटना

पटना: कोरोना संक्रमित निकला राजधानी एक्सप्रेस का टीटीई, मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 26/06/2020 05:17 PM IST
पटना- नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस और राजेंद्रनगर-नई दिल्ली सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस में ड्यूटी करने वाले एक टीटीई कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। खबर को सुनकर दानापुर मंडल के सभी स्टेशनों पर हड़कंप मचा है।
राजधानी एक्सप्रेस के टीटीई के कोरोना से संक्रमित मिलने के बाद विभाग में हड़कंप मचा है।

पटना. भारतीय रेलवे भी कोरोना की चपेट में है। ताजा मामला राजधानी पटना का है जहां पटना- नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस और राजेंद्रनगर-नई दिल्ली सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस में ड्यूटी करने वाले टीटीई संक्रमित पाए गए हैं। तीन दिन पहले ही टीटीई ने कोविड-19 टेस्ट कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। टीटीई की कोरोना से संक्रमित सुनकर विभाग में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना संक्रमित टीटीई कंकड़बाग पुरानी बाइपास पर बहादुरपुर फ्लाईओवर के पास एक अपार्टमेंट में रहते हैं। हाल ही में ट्रेन से ड्यूटी करके लौटने के बाद उन्हें तेज बुखार हो गया। डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने कोरोना की जांच कराई और आइसोलेशन में चले गए। गुरुवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

पटना एनएमसीएच के कोरोना वार्ड में पीड़ित टीटीई को भर्ती कराया गया है। साथ ही उनकी पत्नी और दो बच्चों को जांच के लिए एनएमसीएच बुलाया है। हालांकि, डॉक्टरों ने उनकी जांच नहीं की। परिजनों में कोरोना के लक्षण नहीं थे। दूसरी ओर दानापुर मंडल में राजेंद्र नगर और पटना जंक्शन समेत दानापुर और पाटलिपुत्र स्टेशन से खुलने वाली ट्रेन के टिकट चेकिंग स्टाफ इस खबर को सुनकर सहमे हुए हैं।

अन्य खबरें