दानापुर महाराजा गार्डन में शादी समारोह में लगी भीषण आग, सभी सुरक्षित

Anurag Gupta1, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 8:37 AM IST
  • दानापुर में महाराजा गार्डन में शादी समारोह में आग लगने से हड़कंप.
  • जयमाल के दौरान आग लगने से मची अफरा तफरी. 
  • आग लगने की मुख्य वजह नहीं पता चल सकी है लेकिन समय से अग्नि शमन दल पहुँचकर आग पर काबू पाया.
दानापुर के महाराजा गार्डेन में भीषण आग (फोटो)

पटना. दानापुर के रूपसपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत बेली रोड स्थित महाराजा गार्डेन में रविवार देर रात भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. महाराजा गार्डेन में जिस वक्त आग लगी उस वक्त वहां शादी का कार्यक्रम चल रहा था. आग इतनी भीषण थी कि मुख्य द्वार छोड़कर बाकी सब जलकर राख हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची अग्निशमन दल ने आग पर काबू पाया. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

बता दें घटना के दौरान महाराजा गार्डेन में जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच गार्डेन में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया. आग इतनी जबरजस्त थी कि लपटें दूर दूर तक जा रही थी. जिसको देखकर लोग घबरा गए और जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे. दूल्हा-दुल्हन को भी स्टेज छोड़कर भागना पड़ा. आग की सूचना अग्नि शमन को दी गई. मौके पर पहुंची अग्नि शमन की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी सारा सामान जलकर राख हो चुका था. आग पर काबू पाने के आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों को लगना पड़ा. फिलहाल समाचार लिखे जाने तक वहां राहत कार्य चल रहा था अग्निशमन दल आग बुझाने में लगा हुआ था.

बिहार: BJP विधायक श्रेयसी सिंह का शूटिंग चैंपियनशिप में धमाका, जीता दूसरा गोल्ड

आग लगने की वजह पता नहीं:

आग कैसे लगी किस कारण से लगी इस चीज की जानकारी किसी को नहीं है. लेकिन आग लगने के कारण को लेकर वहां मौजूद लोग तरह-तरह बात कर रहे हैं. एक व्यक्ति ने बताया कि बारात आई हुई थी उसके बाद जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था. तभी अचानक से आग लग गई और देखते देखते विशाल रूप ले लिया. वही एक व्यक्ति ने बताया की आतिशबाजी में इस्तेमाल होने वाली फूलझड़ी की चिंगारी से आग लगी. तो किसी कहना है कि बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगी. फिलहाल आग लगने की मुख्य वजह अभी साफ नहीं पता चली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें