पटना: शादी में हर्ष फायरिंग से पार्षद की पत्नी की गोली लगने से मौत, दो गिरफ्तार

Swati Gautam, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 7:59 PM IST
  • पटना में शादी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग के दौरान दानापुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 15 के पार्षद डॉ सुजीत कुमार की पत्नी सन्नी देवी को सर में दो गोली लग गई. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके 12 घंटे बाद सन्नी देवी की मौत हो गई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
शादी में हर्ष फायरिंग से पार्षद की पत्नी सन्नी देवी की गोली लगने से मौत

पटना. शादी के दौरान होने वाली हवाई फायरिंग अब तक न जाने कितने लोगों की जान ले बैठी है. ऐसी ही एक खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है जहां शादी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग के दौरान सर में दो गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला दानापुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 15 के पार्षद डॉ. सुजीत कुमार की पत्नी सन्नी देवी बताई जा रही हैं. गोली लगने के बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके 12 घंटे बाद सन्नी देवी की मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए फायरिंग करते पाए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के पास से पुलिस ने लाइसेंसी रायफल और एक लाइसेंसी पिस्टल, 65 पिस्टल की गोली और 100 रायफल की गोली भी बरामद की गयी है.

जानकारी अनुसार सुल्तानपुर में अजित पहलवान की भतीजी की शादी थी. उसमें जयमाल कार्यक्रम के दौरान आरोपी सुजीत और पवन पिस्टल लहराते हुए हवाई फायरिंग कर रहे थे. तकरीबन 12 बजकर 20 मिनट के समय दो गोली जाकर वार्ड पार्षद की पत्नी सन्नी देवी के सर में लग गईं. जयमाला मंच पर महिला जैसी ही बेहोश हुईं खुशी के माहौल में अचानक अफरा तफरी मच गई. कुछ लोग घायल महीला को तुरंत राजाबाजार स्थित नर्सिंग होम में ले गए, जहां डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए इलाज करने से मना कर दिया. इसके बाद वे दूसरे नर्सिंग होम में ले गए जहां महिला को वेंटिलेटर पर एडमिट किया गया.

सरकार की नाक के नीचे दारू पार्टी! बिहार विधानसभा परिसर में मिली शराब की बोतलें, पहुंचे तेजस्वी

नार्शिंग होम में ही इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. वहीं दूसरी और घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शादी का वीडियो फुटेज खंगाला तो दो आरोपी हवा में तमंचा लहराते हुए और फायरिंग करते हुए नजर आए. सबूत मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया. खबरों के अनुसार पकड़े गए दोनों लोग सुजीत और पवन एक्स आर्मी मैन हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना को लेकर एएसपी दानापुर और दानापुर थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से महिला की मौत हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें