दरभंगा ब्लास्ट: NIA ने तीन संदिग्धों को कोर्ट में किया पेश, एक बेऊर जेल में बंद

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 12:05 PM IST
  • दरभंगा ब्लास्ट मामले में शुक्रवार को एनआईए ने तीन संदिग्धों को विशेष कोर्ट में पेश किया है. रिमांड के लिए तीनों को दिल्ली ले जाया गया था. 
NIA ने तीन संदिग्धों को कोर्ट में किया पेश.

पटना. दरभंगा पार्सल ब्लास्ट मामले में एनआईए ने तीन संदिग्धों को कोर्ट में पेश किया है. एनआईए शुक्रवार को इमरान, कफील और नासिर को लेकर कोर्ट पहुंची थी. तीनों संदिग्धों को रिमांड पर पूछताछ के लिए दिल्ली ले जाया गया था. नौ जुलाई तक रिमांड मिली थी. एक संदिग्ध तबीयत खराब होने के कारण बेऊर जेल में बंद हैं. जेल प्रशासन आज सलीम को भी विशेष कोर्ट में पेश कर सकती है. बेऊर जेल में सलीम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. 

एनआईए शुक्रवार को तीनों संदिग्धों को लेकर पटना पहुंची थी. सात दिनों का रिमांड खत्म होने के बाद एनआईए ने तीनों को विशेष कोर्ट में आज पेश कर दिया है. एनआईए कोर्ट ने तीनों को पूछताछ के लिए रिमांड पर भेजा था. 

दरभंगा पार्सल ब्लास्ट केस के संदिग्ध कफील को लेकर NIA की टीम हुई दिल्ली रवाना 

17 जून दरभंगा रेलवे स्टेशन पर कपड़े के पार्सल में ब्लास्ट हुआ था. इस मामले में पिछले शुक्रवार को यूपी के शामली से मास्टरमांइड मोहम्मद कासिम और हाजी सलीम को अरेस्ट किया गया था. वहीं हैदराबाद से अरेस्ट दोनों भाइयों औऱ शामली से अरेस्ट दोनों भाईयों को तीन जुलाई को कोर्ट में पेश किया गया था. तीन का रिमांड कोर्ट ने एनआईए को दिया था. जिसमें सलीम का रिमांड एनआईए नहीं ले पाई थी इसलिए उसे बेऊर जेल भेज दिया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें