पटना: बेरहम बहू का कहर, सास की हत्या के बाद आंख निकाली, नाखून उखाड़े

Smart News Team, Last updated: Tue, 26th Jan 2021, 9:55 PM IST
  • पटना में मंगलवार को बहू ने सास की पहले तो चाकू से हत्या कर दी. उसके बाद मर चुकी सास की आंखे और नाखून उखाड़ दिए. इसके बाद खुद को आग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बहू को अस्पताल और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
पटना के सुकरैचा गांव में गणतंत्र दिवस पर बहू ने सास की चाकू गोदकर हत्या कर दी.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में गणतंत्र दिवस के दिन दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पटना में मंगलवार को बहू ने पहले तो अपनी सास की चाकू हत्या कर दी. उसके बाद अपनी सास की आंखे निकाल लीं और नाखून उखाड़ दिए. इस कत्लेआम को अंजाम देने के बाद बहू ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. आग से झुलसी बहू को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दिल दहला देने वाली ये घटना  बिहार की राजधानी पटना के परसा बाजार थाने के सकरैचा गांव की है. सकरैचा निवासी मांझील साह अपनी 55 वर्षीय पत्नी धर्मशाला देवी और अपने बेटों के साथ रहते हैं. मंगलवार को गणतंत्र दिवस के दिन सास धर्मशाला देवी अपनी बहू के साथ घर के अंदर थी.

सावधान! आधार कार्ड की फोटो कॉपी कराना पड़ ना जाए भारी, हो सकते हैं क्राइम के शिकार

धर्मशाला देवी के पति मांझील साह घर के बाहर ही बैठे थे और बड़ा बेटा पिंटू गांव में ही पचायत सरकार भवन के उद्घाटन और गणतंत्र दिवस समारोह में गया था. बहू आरती ने घर के भीतर सास की चाकू गोदकर हत्या कर दी लेकिन घर के बाहर बैठे पति को पता नहीं चला. उसके बाद बहू ने मर चुकी सास की आंखें और नाखून उखाड़ दिया.

पत्नी ने छोड़ा तो पति को जज साहब ने कहा- उसे भूल जाइए और दूसरी की तलाश कीजिए

सास की हत्या करने के बाद बहू ने खुद को आग लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की. आग लगने से आरती बुरी तरह से झुलस गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसी बहू को पीएमसीएच भेजा. पुलिस ने सास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें