पटना से स्कॉर्पियो लेकर निकले चालक की बीच रास्ते में हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Jun 2021, 9:54 PM IST
  • अररिया-पूर्णिया सीमा स्थित करियात कैंप के पास स्कार्पियो चालक की लाश मिली. मृतक स्कार्पियो चालक चार दिन पहले पटना एयरपोर्ट से सवारी लेकर पूर्णिया के लिए निकला था. हालांकि, स्कॉर्पियो का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.
मृतक स्कार्पियो चालक की शिनाख्त मो. अशरफ के रूप में हुई है.

पटना- गुरुवार की सुबह अररिया-पूर्णिया सीमा स्थित करियात कैंप पास स्कार्पियो चालक की लाश मिली. मृतक स्कार्पियो चालक चार दिन पहले पटना एयरपोर्ट से सवारी लेकर पूर्णिया के लिए निकला था. हालांकि, स्कॉर्पियो का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. अहले सुबह करियात कैंप के पास मिली लाश के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना महलगांव थाना पुलिस को दी.

सूचना मिलने के बाद मालगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इसके बाद शव की पहचान चार दिन पहले गायब स्कार्पियो चालक मो अशरफ शास्त्री नगर थाना क्षेत्र पटना के रूप में हुई. दरअसल, बीते 20 जून को दोपहर ढाई बजे मो. अशरफ अपनी खुद की व्हाइट कलर की स्कॉर्पियो बीआर 01 पीजे/ 2100 पर पटना एयरपोर्ट से सवारी लेकर पूर्णिया के  लिए निकले थे. उक्त सवारी ने आधार कार्ड देते हुए अपना नाम अक्षय कुमार गुप्ता बताया था. सवारी लेकर निकलने के बाद रात करीब साढ़े बजे अशरफ ने अपनी पत्नी से बात भी की थी. इसके बाद सुबह पांच बजे से उनका मोबाइल बंद बता रहा था. परिजनों ने काफी प्रयास किया लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. इसके बाद परिजन झंझारपुर स्थित टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला तो पता चला कि यहां से गाड़ी पास की है.

पार्टी में टूट पर LJP के हनुमान ने अपने राम को किया याद, कहा- PM हस्तक्षेप करें

खबर लिखे जाने तक स्कार्पियो की बरामदगी नहीं हो पाई है.

नगर थानेदार सुनील कुमार ने बताया कि परिजन जिस अक्षय कुमार गुप्ता का आधार कार्ड दिखा रहे हैं. जिसके बाद उस आदार कार्ड का सत्यापन किया गया. जिसमें पता चला कि अक्षय कुमार गुप्ता दिल्ली के नोएडा स्थित अपने घर पर है. किसी ने उनके आधार कार्ड का इस्तेमाल कर गाड़ी भाड़े पर लिया था. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर स्कॉर्पियो बरामद कर लेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें