पटना

दिल्ली से वापस लौटे 2 भाई निकले कोरोना वायरस से संक्रमित, पटना का ये गांव सील

Smart News Team, Last updated: 16/06/2020 09:03 PM IST
  • राजधानी पटना के जानीपुर इलाके के एक गांव में दिल्ली से लौटे सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसके फुफेरे भाई कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं स्थानीय प्रशासन ने सिमरा गांव को सील कर दिया है।
गांव में दो संक्रमित मामले मिलने के बाद सीमाओं को सील कर दिया गया है।

पटना. कोरोना अनलॉक 1 में एक राज्य से दूसरे राज्यों में लोगों की आवाजाही बढ़ गई जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा भी ज्यादा फैल गया है। हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली से बिहार की राजधानी पटना के जानीपुर इलाके के सिमरा गांव में पहुंचा एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसके साथ आया फुफेरा भाई कोविड 19 पॉजिटिव निकला। दोनों के संक्रमित पाए जाते ही स्थानीय प्रशासन ने सिमरा गांव को सील कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सिमरा गांव में कोरोना संक्रमित पाए गए दोनों भाइयों की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एनएमसीएच अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

गांव में दो लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद स्थानीय प्रशासन ने गांव की सीमाओं को सील कर दिया है। फिलहाल इन दोनों मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है। जरूरत पड़ने पर सभी के सैंपल जांच किए जाएंगे।

 

अन्य खबरें