बिहार में डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की प्रतिनियुक्ति रद्द, अपने मूल स्थान पर देंगे योगदान

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Jul 2021, 3:33 PM IST
  • बिहार में स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों की प्रतिनियुक्ति रद्द कर दी गई है. सभी डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी अब अपने मूल स्थान पर ही अपना योगदान देंगे. इसके लिए जिलों के डीएम और सिविल सर्जन को आदेश जारी किया गया है.
बिहार में स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों की प्रतिनियुक्ति रद्द कर दी गई है.

पटना. बिहार में डॉक्टरों सहित सभी स्वास्थ्य कर्मियों की प्रतिनियुक्ति रद्द कर दी गई है. इसके लिए स्वास्थ्य विभाग में सभी जिलों के डीएम और सिविल सर्जनों को आदेश जारी किया है. जारी आदेश में कहा गया है कि सभी डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी अब मूल स्थान पर ही अपना योगदान देंगे.

आपको बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी पत्र संख्या 762 (2) के अनुसार कोरोना महामारी की दूसरे लहर के दौरान बिहार के विभिन्न जिलों में की गई डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की प्रतिनियुक्तियां रद्द कर दी गई हैं. बिहार स्वास्थ्य विभाग द्वारा आदेश सभी जिलों के डीएम और सिविल सर्जन को पत्र भेज दिया गया है.

बिहार में बकरीद और सावन के लिए गाइडलाइंस जारी, सामूहिक नमाज और पूजा पर लगी रोक

स्वास्थ्य विभाग द्वारा पहले 31 मई तक प्रतिनियुक्ति पर रहने का आदेश दिया गया था. अब विभाग ने आदेश जारी कर कहा है कि जिलाधिकारी और सिविल सर्जनों द्वारा की गयी प्रतिनियुक्ति अब स्वतः समाप्त हो गयी है. अब स्वास्थ्य कर्मी मूल स्थान और पद पर ही काम करेंगे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें