पटना: देसी कट्टे के साथ महिला गिरफ्तार, आरोपी पति फरार

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 11:22 AM IST
यमुनानगर में बिहटा पुलिस ने एक महिला को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. महिला का पति भागने में सफल रहा. गिरफ्तार महिला की पहचान यमुनानगर निवासी रीता देवी के रूप में हुई है. महिला के पति का नाम प्रभु पासवान बताया जा रहा है. बिहटा के यमुनानगर गांव का मामला.
(प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- गुरूवार को यमुनानगर में बिहटा पुलिस ने एक महिला को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस मारपीट की सूचना के बाद यमुनानगर गांव पहुंची थी. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर महिला का पति भागने में कामयाब रहा. गिरफ्तार महिला की पहचान यमुनानगर निवासी रीता देवी के रूप में हुई है. महिला के पति का नाम प्रभु पासवान बताया जा रहा है.

6 नवंबर: पटना रांची जयपुर इंदौर मुजफ्फरपुर में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

बताया जा रहा है कि प्रभु पासवान और भाई लालू पासवान दोनों भाई हैं. दोनों भाई और उनकी पत्नियां घरेलू विवाद को लेकर आपस में लड़ रहे थे. इसी क्रम में प्रभु पासवान ने देसी कट्टा निकालकर अपने भाई को जान से मारने की धमकी देने लगे. जिसके बाद इसके बाद इसकी सूचना बिहटा पुलिस को दी गई.

नीतीश के आखिरी चुनाव पर JDU का यू टर्न- जनता जब तक चाहेगी, काम करेंगे

त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की भनक लगते ही आरोपी प्रभु पासवान कट्टा छोड़ कर भागने में सफल रहा. जिसके बाद पुलिस ने देसी कट्टे के साथ पत्नी को गिरफ्तार किया. मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से देसी कट्टे के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार महिला को जेल भेज दिया गया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही मामले का पटापेक्ष हो जाएगा. आरोपित पति को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बिहार बोर्ड एग्जाम की बदली डेट्स, जानें अब कब से है 12वीं की परीक्षा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें