शराबबंदी के बावजूद मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से हुई दो युवकों की मौत, छह गंभीर

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 1:12 PM IST
  • बिहार में शराबबंदी के बावजूद मुजफ्फरपुर जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत की घटना के नौंवे दिन ही मनियारी क्षेत्र में भी जहरीली शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई और छह लोगों की हालत भी गंभीर है.
शराबबंदी के बावजूद मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से हुई दो युवकों की मौत, छह गंभीर 

पटना। बिहार में एक तरफ जहां आए दिन शराब की खेप पकड़े जाने की खबरे सामने आती रहती हैं वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन की भी मिलीभगत होने की खबरें आती रहती है. अभी हाल में जो ताजा मामला सामने आया है वो मुजफ्फरपुर जिले का है जहां कटरा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत की घटना के नौंवे दिन ही कुढ़नी प्रखंड के मनियारी क्षेत्र में भी जहरीली शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई.

जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में मृतकों की पहचान विशुनपुर गिद्धा के होटल संचालक 30 वर्षीय गुड्डू साह और आगानगर के 25 वर्षीय छोटू महतो के रूप में हुई है. शुक्रवार की देर रात गुड्डू ने एसकेएमसीएच और शनिवार की सुबह छोटू महतो ने मनियारी के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. परिजनों ने दोनों लोगों का दाह संस्कार भी कर दिया.

महात्मा गांधी सेतु पर दर्दनाक हादसा, पटना के दो युवकों को ट्रक ने रौंदा, मौत

मामले की अनुसार गुड्डू और छोटू दोनो माधोपुर सुस्ता पर स्थित एक ताड़ी दुकान से शराब पीकर घर पहुंचे थे. अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें निजी अस्पतालों में भर्ती कराया जहां दोनों की मौत हो गई. मौत के बाद एएसपी ईस्ट ने मामले की छानबीन कर मृतकों के परिजनों से भी मुलाकात की. मनियारी थाने में एफआईआर दर्ज कर जहरीली शराब बेचने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. एसएसपी ने इलाके के चौकीदार को भी निलंबित कर दिया है.

बिहार पंचायत चुनाव: सभी पदों के लिए नामांकन शुल्क तय, तारीखों का ऐलान जल्द

गौरतलब है कि जहरीली शराब पीने के कारण दो की मौत के अलावा छह लोगों की हालत भी गंभीर है. पुलिस ने दो लोगों को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती भी कराया है वहीं चार लोगों की तलाश अभी जारी है. पुलिस को देर रात तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि जहरीली शराब पीने से गुड्डू साह की मौत हुई है. एक अन्य की भी मौत होने की सूचना है, लेकिन अभी उसका सत्यापन नहीं हो सका है। पुलिस जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें