दीपांकर भट्टाचार्य ने जारी की CPI माले के 19 कैंडिडेट की लिस्ट, JNU नेता को टिकट

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 10:13 PM IST
  • आरजेडी-कांग्रेस महागठबंधन में शामिल सीपीआई एमएल के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार चुनाव में माले के 19 कैंडिडेट की लिस्ट जारी कर दी है. लोग चौंके हैं श्याम रजक की फुलवारीशरीफ सीट पर जो माले को मिली है जबकि टिकट की चाह में रजक कुछ समय पहले नीतीश कुमार की जेडीयू से इस्तीफा देकर तेजस्वी यादव के पास लौटे थे.
दीपांकर भट्टाचार्य ने जारी की CPI माले के 19 कैंडिडेट की लिस्ट, JNU छात्र नेता को भी टिकट

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आरजेडी और कांग्रेस के महागठबंधन में शामिल सीपीआई एमएल ने के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने 19 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. माले ने जेएनयू छात्र नेता को भी प्रत्याशी बनाया है. वहीं फुलवारी शरीफ से भी अपने टिकट पर उम्मीदवार उतारा है जबकि इसी सीट की चाहत में श्याम रजक ने नीतीश कुमार की जेडीयू छोड़कर तेजस्वी की राजद का हाथ थामा था.

भाकपा माले ने दिल्ली जेएनयू छात्र संगठन के पूर्व सचिव संदीप सौरव को पालीगंज से टिकट दिया है. वहीं पार्टी के तीन मौजूदा विधायक महबूब आलम, सुदामा प्रसाद और सत्यदेव राम को उनकी विधानसभा बलरामपुर, तरारी और दरौली से फिर टिकट दिया गया है.

बिहार चुनाव: BJP को झटका, भाजपा वरिष्ठ नेता विश्वमोहन मंडल ने थामा RJD का हाथ

वहीं पार्टी ने इंसाफ मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आफताब आलम को मुजफ्फरपुर के औरई और अजीत कुमार सिंह को दुमरांव से टिकट दिया है. वहीं कयामुद्दीन अंसारी को आरा, अरुण सिंह को करकट, महानंद प्रसाद को अरवल, रामबली सिंह यादव को घोसी, शशि यादव को दीघा, अमरजीत कुशवाहा को जिरदई, अमरनाथ यादव को दरोंदा, विरेंद्र प्रसाद गुप्ता को सिकता, जितेंद्र पासवान को भोरे, रंजीत राम को कल्याणपुर और फूलबाबू सिंह को वारिस नगर से माले ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें