पटना: अब लोकसभा MP, विधायक और निगम पार्षदों को कोरोना अपडेट देंगे डीएम

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 08:39 PM IST
बिहार के डीएम हर सप्ताह वर्चुअल मीटिंग के जरिए राज्य के लोकसभा सांसद, विधायक और निगम पार्षदों को कोरोना की जानकारी देंगे.
बिहार के जिलाधिकारी लोकसभा सांसद, विधायक और पार्षदों को कोरोना स्थिति की जानकारी देंगे. 

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों की पहचान की जा रही है. इस स्थिति से निपटने के लिए प्रसाशनिक सेवा से जुड़े लोग राज्य के सभी लोकसभा, राज्यसभा के सांसद, विधायकों और विधान परिषदों को नियमित जानकारी देगें. 

बुधवार को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने सभी जिलाधिकारियों को ये निर्देश दिया कि वह जनप्रतिनिधियों को नियमित जानकारियों से अवगत कराएं. राज्य के सभी जिलाधिकारी प्रत्येक सप्ताह ऑनलाइन मीटिंग के जरिए जानकारी साझा करेंगे. उन्होनें कहा इस प्रक्रिया को इसी सप्ताह से शुरू किया जाएगा.  

CBI में माल्या- अगस्ता वेस्टलैंड केस की जांच कर रही टीम को मिला सुशांत सिंह केस

राज्य में कोरोना की स्थिति हर दिन भयावह होती जा रही है इसके शासन और प्रशासन दोनों इससे निपटने का प्रयास कर रहे हैं. गुरुवार को पटना में 603 संक्रमितों की पहचान की गई. इसी के साथ पूरे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 68,148 हो गई है. 

सुशांत सिंह केस में CBI ने दिल्ली हेडक्वार्टर में दर्ज की FIR

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पटना में कोरोना का संक्रमण लोगों की लापरवाही के कारण तेज हुआ है. वहीं लोगों का मानना है कि प्रशासन लोगों की सुध नहीं ले रहा है जिससे ज्यादा लोग संक्रमित हो रहे हैं. मोहल्लों में सैनिटाइजेशन और साफ-सफाई जैसा काम भी नहीं हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें