पटना में जंगलराज! कल डॉक्टर की पत्नी की हत्या, तो आज JDU नेता पर बरसाईं गोली

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 10:33 PM IST
  • पटना में बुधवार को एक डॉक्टर की पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दिया गया. वहीं आज गुरुवार को एक डेंटिस्ट जेडीयू नेता के ऊपर हमलावरों ने दिन दहाड़े गोलिया बरसाई. जिसे देखकर लगता है की पटना में एक बार फिर जंगलराज वापस आया है!
पटना में जंगलराज! कल डॉक्टर की पत्नी की हत्या, तो आज JDU नेता पर बरसाईं गोली

पटना. लोगों के मन एक बार फिर से पटना में जंगलराज लौटने का सवाल उठ रहा है. ऐसा इसलिए हो रहा है कि बीते 24 घंटे में एक डॉक्टर की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक जेडीयू नेता को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने गोलीबारी किया. जिसमें जेडीयू नेता गोली लगने से घायल हो गए. इसी घायल अवस्था मे वह पोलिवे थाने पहुंचे और पूरा मामला बताया. फिलहाल पुलिस ने जेडीयू नेता को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती करवाया है. जहां पर उन्हें लगी हुई गोली को निकाला गया. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

जानकारी के अनुसार यह घटना दानापुर के फुलवारी शरीफ की है. जहां पर गुरुवार को जमीनी विवाद में डॉक्टर सह जेडीयू नेता धर्मेंद्र चंद्रवंशी के ऊपर एक बाद एक पांच गोलियां चलाई गई. गोलीबारी से बचने के लिए जेडीयू नेता अपनी गाड़ी में जा बैठे. गाड़ी पर भी हमलावरों ने गोलियां चलाई. जिसमें से एक गोली कार का शीशा तोड़ते हुए उनकी बाह में जा लगी. गोली लगने के बाद जेडीयू नेता भागते हुए फुलवारी शरीफ थाना पहुंचे. जहां से पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए उन्हें अस्पताल भेज दिया.

महिला ने पुलिस के सामने किया हंगामा, बोली- पति को छोड़ देवर से करना चाहती है शादी

जेडीयू नेता को पहले सीएमसी में भर्ती किया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जहां पर उनकी बाह में लगी गोली को बाहर निकाला गया. इस घटना के बाद डॉ धर्मेंद्र ने बताया कि मित्र मंडल कॉलोनी मर उनकी जमीन है. उस पर कुछ लोग अवैध कब्जा कर रहे थे. जिसकी सूचना पहले वह पुलिस में दे चुके है. वहीं आज भी उनकी जमीन पर कब्जा किया जा रहा था. जिसे रोकने के लिए वह घटनास्थल पर गए थे. जहां पर अपराधियों ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें