DRI ने पाटलिपुुत्र स्टेशन पर दो किलो सोने की बरामदगी, तस्कर अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Dec 2020, 10:49 PM IST
  • बिहार के रास्ते सोना तस्करी बीते कुछ महीनों में काफी बढ़ गई है. गुरूवार देर रात RPF और DRI की संयुक्त टीम ने लगातार दूसरे दिन पाटलिपुत्र स्टेशन पर डिब्रूगढ़ से आ रही डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी स्पेशल ट्रेन में छापेमारी कर 2 युवकों को सोने की 12 बिस्किट के साथ गिरफ्तार किया है.
RPF और DRI टीम ने पाटलिपुत्र स्टेशन से 12 सोने की बिस्किट बरामद किया

पटना- बिहार के रास्ते सोना तस्करी बीते कुछ महीनों में काफी बढ़ गई है. गुरूवार देर रात RPF और DRI की संयुक्त टीम ने लगातार दूसरे दिन पाटलिपुत्र स्टेशन पर डिब्रूगढ़ से आ रही डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी स्पेशल ट्रेन में छापेमारी कर 2 युवकों को सोने की 12 बिस्किट के साथ गिरफ्तार किया है.

बिहार से रामविलास पासवान की राज्यसभा सीट पर निर्विरोध जीते BJP के सुशील मोदी

बरामद बिस्किट का वजन 2 किलो है. जिसकी कीमत बाजार में 1 करोड़ 2 लाख से अधिक बताई जा रही है. बरामद सोने के साथ दोनों गिरफ्तार दोनों आरोपियों को डीआरआई अपने साथ ले गई. आरपीएफ इंस्पेक्टर पीके वर्णवाल ने बताया कि डीआरआई की ओर से सूचना दी गई कि डिब्रूगढ़ से आ रही 02423 गुवाहाटी राजधानी से सोना लाया जा रहा है. ट्रेन जैसे ही पाटलिपुत्र स्टेशन पहुंची आरपीएफ ने ट्रेन को चारों तरफ से घेर लिया. स्टेशन प्रबंधक को मेमो देकर ट्रेन की तलाशी ली गई. इस दौरान जो भी यात्री यहां उतर रहे थे, उनकी भी तलाशी ली गई.

पटना में घनी धुंध के कारण घरों में दुबके लोग, ठंड पूरे जोरों पर

तलाशी के दौरान ए-1 कोच में यात्रा कर रहे रवि कुमार की कमर में कुछ सामान छिपाकर रखा होने का संदेह हुआ. उसकी गहन तलाशी ली गई तब उसकी अंडरपैंट से सोने की छह बिस्कुट बरामद किया गया. उसकी निशानदेही पर एच-1 कोच में सवार सुनील कुमार राजू की भी तलाशी ली गई. उसके पास से भी सोने की 6 बिस्कुट बरामद किया गया.

पटना यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन की परीक्षा शुरू, सोशल डिस्टेंसिंग भूले स्टूडेंट्स

रियलिटी चेक सर्वे: नीतीश की हर घर नल का जल योजना की 100 में 41 स्कीम पानी-पानी

पटना AQI: हवा में प्रदूषण हुआ जहरीला, हर्ट और लंग मरीजों को घर में रहने की सलाह

NDA पर बरसे तेजस्वी, 5 दिसंबर को किसानों के समर्थन में महागठबंधन का प्रदर्शन

रोजगार, वैक्सीन जैसे चुनावी वादों को पूरा करेगी नीतीश सरकार, तैयार होगा रोडमैप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें