पटना में नशेड़ी ने 50 रूपए के लिए कर दी युवक की हत्या, आरोपित फरार

Smart News Team, Last updated: Sun, 1st Aug 2021, 7:07 PM IST
  • आरोपी प्रिंस 23 वर्षीय छोटू से पचास रूपए उधार मांग रहा था. लेकिन मना करने पर आरोपी ने उसके पेट में चाकू मार दी. रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. लेकिन छोटू की जान नहीं बचाई जा सकी.
अस्पताल में इलाज के दौरान 23 वर्षीय छोटू ने दम तोड़ दिया. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना. एक नशेड़ी ने मात्र पचास रुपए के लिए एक युवक की चाकू गोदकर कर हत्या दी. मामला नौबतपुर थाने के पाली गांव का है. आरोपी का नाम प्रिंस बताया जा रहा है. ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी प्रिंस को स्मैक और गांजे की लत है. लोगों से अक्सर पैसा उधार लेकर नशा करता है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी प्रिंस 23 वर्षीय छोटू से पचास रूपए उधार मांग रहा था. लेकिन मना करने पर आरोपी ने उसके पेट में चाकू मार दी. घटना शनिवार दोपहर की है.

घटना के बाद छोटू की चीख सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों ने आनन-फानन में छोटू को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया. रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. लेकिन छोटू की जान नहीं बचाई जा सकी.

बिहार पुलिस की पहल, शिकायत और FIR के लिए आम जनता को नहीं लगाने होंगे थानों के चक्कर

छोटू की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक के मुताबिक, मृतक के भाई सुदीप ने अनिल सिंह के पुत्र प्रिंस को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने आगे बताया कि आरोपित नशेड़ी प्रवृत्ति का है. बहरहाल, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें