बच्चों का दूध पी लेता है शौहर, पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर की कार्रवाई की मांग

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 4:41 PM IST
  • गर्दनीबाग महिला थाने में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है. यहां एक महिला ने अपने शौहर (पति) पर अपने ही बच्चों का दूध पी जाने और ड्राई फ्रूट्स खा जाने का आरोप लगा कर कार्रवाई की मांग की है.
पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर की कार्रवाई की मांग.

पटना: घरेलू हिंसा, महिलाओं के साथ ज्यादती व प्रताड़ना के कई मामले महिला आयोग और महिला थाने में आए दिन सामने आते रहते हैं. कई बार लोग ऐसी शिकायतें भी लेकर आ जाते हैं, जिसे सुलझाने में अधिकारियों व पुलिस के पसीने छूट जाते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला गर्दनीबाग महिला थाने में देखने को मिला है. जहां एक महिला ने अपने शौहर (पति) पर अपने ही बच्चों का दूध पी जाने और ड्राई फ्रूट्स खा जाने का आरोप लगा कर कार्रवाई की मांग की है.

सब्जी बाग की रहने वाली 32 वर्षीय महिला अपने शौहर के 'गलत व्यवहार' से इतनी परेशान हो गई कि महिला थाने में शिकायत करने पहुंच गई. पीड़ित महिला के अनुसार, उनकी शादी 2016 में हुई थी. उनके दो बच्चे हैं जो अभी काफी छोटे हैं. बच्चों की वजह से उन्हें हर रोज दूध की जरूरत होती है. लेकिन, पति उन्‍हें परेशान करने के लिए हर रोज बच्चों के हिस्से का दूध पी लेते हैं. महिला ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने 2 लीटर दूध लेना शुरू कर दिया, लेकिन पति उसे भी मौका देख कर पी लेता है. यही नहीं, ड्राई फ्रूट्स छिपकर खा लेता है. इससे परेशान होकर पत्नी ने महिला थाने का दरवाजा खटखटाया है.

रांची: सजा काट रहे लालू यादव से मिलने वाले लोगों की सूची नहीं देने पर HC नाराज

वहीं, पत्नी की बातों को गलत बताते हुए पति ने का कहना है कि वह एक प्राइवेट कम्पनी में सिविल इंजीनियर है. ठीक-ठाक कमाई हो जाती है. परिवार भी अच्छे से चल रहा है, लेकिन पत्नी को हर एक चीज़ से परेशानी है. उनकी हरकत से परेशान होकर वो बस एक बार सारा दूध पिया गया था, जिसके बाद से बेगम ने बात का तिल का ताड़ बना दिया है.

पटना: देसी कट्टे के साथ महिला गिरफ्तार, आरोपी पति फरार

बता दें कि पूरे मामले को सुनने के बाद महिला थाने में दोनों की काउंसिलिंग हुई और साथ रहने को कहा गया. इसके साथ ही पति को दोबारा ऐसा न करने की बात कह कर आगे की तारीख दी गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें