पटना: शराब के नशे में धुत कार ड्राइवर ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 08:05 AM IST
  • पटना में बुधवार की देर रात एसके पुरी थाना के मैनपुरा इलाके के 32 नंबर गेट के पास नशे में धुत एक कार ड्राइवर ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.
पटना: शराब के नशे में धुत कार ड्राइवर ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, अरेस्ट

पटना. बिहार की राजधानी पटना में बुधवार की देर रात ट्रैक्टर और कार में भिड़ंत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि कार ड्राइवर शराब की नशे में गाड़ी चला रहा था. पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस घटना स्थल पर लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि नशे में होने के कारण हादसे के बाद कार ड्राइवर घटना की सही से जानकारी नहीं दे पा रहा है. जानकारी के मुताबिक, एसके पुरी थाना के मैनपुरा इलाके के 32 नंबर गेट के पास बुधवार की देर रात में अचानक एक कार ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी. 

बिहार शराब बंदी का सच! दिल्ली से सप्लाई हो रही बियर और अंग्रेजी दारू

हादसे की सूचना के बाद घटना स्थल पर पाटलिपुत्र थाने की पुलिस पहुंची. पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष एसके शाही ने कहा कि कार ने पीछे से ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. पुलिस कार ड्राइवर को थाने में ले गई. इस हादसे में कार ड्राइवर मामूली रूप से घायल हो गया है. 

पटना: 25 साल के युवक ने डिप्रेशन में आकर लगाई फांसी, सुसाइड नोट नहीं बरामद

पुलिस का कहना है कि कार चलाने के दौरान ड्राइवर शराब के नशे में था. हादसे के बारे में वह जानकारी नहीं दे पा रहा है. पुलिस ने घटनास्थल से कार और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के आसपास इलाकों पर लोगों से पूछताछ किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आगे की कार्रवाई इसी के आधार पर की जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें