दुर्गा पूजा विसर्जन में लड़कियों के साथ छेड़छाड़,आपस में भिड़े दो गुट, फायरिंग में 2 को लगी गोली

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 9:47 AM IST
  • पटना में दुर्गा पूजा मेले में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में दो गुटों में जमकर झड़प हो गई. इस दौरान फायरिंग भी शुरू हो गई. जिसमें दो लोग घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.
दुर्गा विर्सजन में लड़कियों के साथ छेड़छाड़,आपस में भिड़े दो गुट

पटना. राजधानी में दो गुटों में हिंसक झड़प और गोली चलाने का मामला सामने आया है. इस मामले में दो लोगों पिंकू कुमार और चीकू कुमार को गोली चल गई. जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि दुर्गा पूजा मेल में विसर्जन के दौरान गई लड़कियों से मेले में मौजूद कुछ असामाजिक तत्व छेड़छाड़ करने लगे, जिसका विरोध जब उनके परिजनों ने किया तो विवाद शुरू हो गया.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुआ विवाद

जानकारी अनुसार, लड़कियां अपने गांव में आयोजित दुर्गा पूजा मेलने देखने गई थी. इश दौरान मेले में घूम रही लड़कियों के साथ मेले में मौजूद असामाजिक तत्वों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. जिसका विरोध लड़कियों के परिजनों ने किया. जिसके चलते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान फायरिंग हो गई. जिसमें दो लोग घायल हो गए.

न्यूयार्क से मुजफ्फरपुर आ रही UNICEF की टीम, कोरोना मरीजों पर करेगी सर्वे

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

पालीगंज थाने के इंचार्ज ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचा. पुलिस को जांच में गोली का एक खोखा मिला है. वहीं, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

विजयादशमी पर RJD-कांग्रेस ने ट्वीट कर नीतीश-BJP सरकार पर साधा निशाना

आरोपी थे गंजे और स्मैक के नशे में

ग्रामीणों ने बताया कि मेले में कई गजेंड़ी और स्मैक पीने वाले मौजूद थे. इन्हीं लोगों ने इस घटना को लेकर अंजाम दिया. इनकी शिकायत पहले भी पुलिस में की जा चुकी है, लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते इनके हौसले और बुलंद हो गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें