ट्रेन में खाली सीटों की जानकारी फेसबुक और ट्वीटर अकाउंट पर दे रहा ईसीआर, जानें

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 7:27 AM IST
  • ट्रेन में खाली सीटों की जानकारी चाहिए के लिए अब फेसबुक और ट्वीटर से भी मिल सकती है. टिकट को लेकर जानकारी पूर्व मध्य रेलवे के ट्वीटर और फेसबुक से उपलब्ध करवाई जा रही है. पूर्व मध्य रेलवे लगातार इसकी जानकारी अपने सोशम मीडिया अकांऊट पर जारी कर रहा है. अभी तक हजारों लोग इस अकाउंट से जुड़ चुके हैं और दी जानकारी का लाभ ले रहे हैं.
पूर्व मध्य रेलवे के ट्वीटर और फेसबुक पर ट्रेनों की सीटों की जानकारी उपलब्ध है. 

पटना. रेलवे टिकेट और ट्रेन में खाली सीटों की जानकारी चाहिए के लिए अब फेसबुक और ट्वीटर से भी मिल सकती है. टिकट को लेकर जानकारी पूर्व मध्य रेलवे के ट्वीटर और फेसबुक से उपलब्ध करवाई जा रही है. पूर्व मध्य रेलवे लगातार इसकी जानकारी अपने सोशम मीडिया अकांऊट पर जारी कर रहा है. अभी तक हजारों लोग इस अकाउंट से जुड़ चुके हैं और दी जानकारी का लाभ ले रहे हैं. 

पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ का कहना है कि अगर आप इस जानकारी को प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इस अकाउंट से जुड़ना होगा. जुड़ने के बाद आपको ये जानकारियां जल्द ही प्राप्त हो जाएगी. इस अकाउंट के माध्यम से हजारों लोग जुड़ चुके हैं और इस सेवा का लाभ उठा रहे हैं.

कांग्रेस नेता का दावा- बिहार NDA में शामिल हो सकते हैं पार्टी के 11 विधायक

अगर आप इन अकाउंट से जानकारी पाना चाहते है तो इसके लिए आपको पूर्व मध्य रेलवे के अकाउंट ईसीआर को फोलो करना होगा. इसमें एक साथ कई ट्रेनों में उपलब्ध टिकटों की जानकारी मिल जाएगी.

जब मुर्दा आदमी पैसे निकालने पहुंचा बैंक, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें