चुनाव आयोग की टीम पटना से पहुंची मुजफ्फरपुर, 7 जिलों के DM-SP संग होगी बैठक

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 10:26 AM IST
  • चुनाव आयोग की टीम पटना से मुजफ्फरपुर पहुंच गई है. आज चुनाव आयोग की टीम 7 जिलों के डीएम और एसपी संग बैठक करेगी. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर आयोग बैठक करेगा. 
चुनाव आयोग की टीम पटना से पहुंची मुजफ्फरपुर, 7 जिलों के DM-SP संग होगी बैठक

पटना. भारत निर्वाचन आयोग की एक टीम बिहार पहुंच गई है. आज बैठक के लिए आयोग की टीम पटना से मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गई है. वहीं दूसरी टीम 11.30 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचेगी. यह टीम होटल लेमन ट्री में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर चुनाव आयोग की टीम 7 जिलों के डीएम और एसपी के साथ व्यवस्था का जायजा लेगी.

चुनावी तैयारियों के लिए आयोग की टीम का बड़ा कार्यक्रम है. आयोग की टीम में उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और चंद्रभूषण कुमार शामिल हैं. सोमवार को ये टीम पटना के बाद मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, भोजपुर, बक्सर, नालंदा, सारण, सिवान और गोपालगंज जाएगी. सभी इलाकों के डीएम और एसपी से मुलाकात करेगी.

RJD पोस्टर से लालू गायब! तेजस्वी ने कहा-'नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार'

चुनाव आयोग बिहार विधानसभा 2020 के लिए डीएम और एसपी से मुलाकात करके जिलों में अबतक हुई चुनाव की तैयारियों और व्यवस्था का जायजा लेंगे. साथ ही चुनाव करवाने के लिए आगे की रणनीति पर भी चर्चा की जाएगी.

RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिना परमिशन पटना में निकाला जुलूस, केस दर्ज

इसके बाद मंगलवार को ये टीम भागलपुर जिले का दौरा करेगी. वहां भागलपुर, बांका, मुंगेर जिलों के डीएम-एसपी से मुलाकात करेंगे. संभावना है कि चुनाव आयोग जल्द ही बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर देगा. ये चुनाव अक्टूबर-नवंबर में होने की संभावना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें