पटना के 36 मोहल्लों में आज दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच नहीं रहेगी बिजली

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 12:06 PM IST
पटना के कंकड़बाग में मेट्रो का काम चल रहा है. इस वजह से करंट की आशंका के मद्देनजर हनुमान नगर फीडर से जुड़े तकरीबन 36 से अधिक मोहल्लों में आज दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच बिजली काट दी जाएगी.
कंकड़बाग में मेट्रो काम के चलते कई इलाकों की बिजली 12 बजे काट दी जाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. राजधानी के कई इलाकों में आज एक घंटे तक बिजली नहीं रहेगी. पटना के हनुमान नगर फीडर से जुड़े तकरीबन 36 से अधिक मोहल्लों में आज एक घंटे बत्ती गुल रहेगी. मंगलवार दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच बिजली नहीं रहेगी. दरअसल, 1 घंटे के बीच बिजली की कटौती कर मेट्रो का काम किया जाएगा. इसलिए अगर आप राजधानी पटना के इन इलाकों में रहते हैं तो दोपहर 12 बजे से पहले अपना जरूरी काम निपटा लें.

बिजली विभाग ने बताया कि कंकड़बाग में मेट्रो का काम चल रहा है. इस वजह से काम में बिजली के करंट का खतरा है. इसके मद्देनजर आज दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच हनुमान नगर फीडर बंद किया जाएगा. हनुमान नगर फीडर बंद रहने के कारण इससे जुड़े तकरीबन 36 फीडरों में बिजली नहीं रहेगी. इस तरह हनुमान नगर फीडर से जुड़े इलाकों में एक घंटे तक बत्ती गुल रहेगी.

नीति आयोग की रिपोर्ट पर तेजस्वी यादव बोले, नीतीश सरकार के 16 साल बेमिसाल नहीं, बदहाल रहे

बिजली विभाग ने बताया कि हनुमान नगर फीडर एक घण्टे के लिए बंद होने से 90 फीट रोड, हनुमान नगर रोड से जुड़े सभी मोहल्ले, मधुबन काम्प्लेक्स, श्याम हास्पिटल, वृन्दावन कालोनी, वृन्दावन अपार्टमेंट, ज्योतिराज अपार्टमेंट सहित इलाके में बिजली प्रभावित होगी. बताते चलें कि कंकड़बाग में मेट्रो का काम चल रहा है. इस वजह से काम में बिजली के करंट का खतरा है. इसके मद्देनजर आज दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच हनुमान नगर फीडर बंद किया जाएगा. इस वजह से पटना के हनुमान नगर फीडर से जुड़े तकरीबन 36 से अधिक मोहल्लों में आज एक घंटे बत्ती गुल रहेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें