ऊर्जा मंत्री ने गिनाए नीतीश सरकार के काम, कहा- किसानों की हर सहायता में जुटे

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 3:25 PM IST
  • बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने प्रदेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि नितीश सरकार जनता के लिए काफी काम कर रही है. इस दौरान उन्होंने कहा हर खेत बिजली पहुंचाने के लिए प्रदेश का ऊर्जा विभाग शानदार काम कर रहा है.
बिहार सरकार के मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने की प्रदेश सरकार कार्यों की तारीफ

पटना. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने नीतीश सरकार के कामों की तारीफ करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं से जुड़ा हर काम हो रहा है. बिहार सरकार के मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा- हर खेत बिजली पहुंचाने पर ऊर्जा विभाग शानदार काम कर रही है. प्रदेश में ऊर्जा विभाग के एक ही मकसद है कि प्रदेश की जनता को बिजली की समस्या नहीं होनी चाहिए.

प्रदेश की जनता और किसानों के लिए सरकार हर तरह की सहायता देने में जुटी है. हर खेत बिजली पहुंचाने से प्रदेश के किसानों को काफी फायदा होगा और सिंचाई सस्ती होने से भी किसानों को काफी राहत मिलेगी. अगर प्रदेश की जनता को जब सिंचाई सस्ती मिलेगी तो किसान के फसल उत्पादन पर काफी असर पड़ेगा. सरकार का एक मकसद है कि प्रदेश के किसानों की आमदनी दोगुनी हो.

किसानों को अगर खेतों के लिए बिजली सस्ती और टाइम पर मिलती रहेगी तो उसकी फसल भी शानदार रहेगी. इसके बाद किसान की आमदनी भी बढे़गी, जिसके लिए सरकार हर प्रयास जमीनी स्तर पर कर रही है. कुछ दिन पहले बिहार सरकार के मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव के खिलाफ अररिया के फुलकाहा बाजार में अनियमित विद्युत आपूर्ति के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया था.

ADDL DY CAG बोले- वित्तीय संकट की ओर बढ़ रहा बिहार, बजट यथार्थ से दूर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें