जेडीयू के पूर्व विधायक बिहार में कराएंगे पियक्कड़ सम्मेलन, कहा- सरकार- कानून तनी ढीला करी

Atul Gupta, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 8:12 PM IST
  • जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा है कि वो सर्दियों के बाद गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन करवाएंगे. उन्होंने सरकार से गुजारिश की है कि शराबबंदी कानून में थोड़ी ढील दी जाए.
जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार के बाद बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर खबर आई की सरकार शराबबंदी कानून में सुधार करने पर विचार कर रही है और सरकार जल्द ही इस बाबत संशोधन बिल भी लेकर आएगी. इस खबर को पढ़कर जेडीयू के पूर्व विधायक इतने खुश हुए कि उन्होंने पियक्कड़ सम्मेलन का ही आयोजन करने की बात कह दी. सिवान से जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि वो पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करने वाले हैं जिससे पता चलेगा कि कितने पीने वाले हैं और कितने नहीं पीने वाले हैं. विधायक जी ने ये भी बता दिया कि वो सर्दियों के बाद पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करेंगे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग कहेंगे वही पिलाया जाएगा.

सोशल मीडिया पर श्याम बहादुर सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो भोजपुरी में कह रहे हैं पियक्‍कड़ सम्‍मेलन कराबे जा रहल बानी। गांंधी मैदान में, ई तनी ठंडिया कम हो जाई तब। पता चली कि पीयेला केतना लोग बा, ना पीयेवाला केतना लोग बा। लोग के बोलावल जाई, जौन कही लोग तौन पियावल जाई. इसपर पत्रकार पूछते हैं सर कौन सा ब्रांड जिसपर विधायक जी कमर लचकाते हुए कहते हैं ओही दिन पता चली.

बिहार में इंटर पास बेरोजगारों के लिए गुड न्यूज, इस स्कीम से हर महीने मिलेंगे एक हजार

लड़खड़ाती चाल को लेकर पत्रकार विधायक जी से सवाल पूछते हैं जिसके जवाब में वो कहते हैं कि ठंडी की दवा ली है बीकोसुल. फिर वो मजाकिया अंदाज में मीडिया वालों से कहते हैं कि हमनिये के फेर में रहता ई लोग. शराबबंदी कानून को लेकर विधायक जी कहते हैं कि शराबबंदी कानून ढीला होना चाहिए. गौरतलब है कि नीतीश सरकार जल्द ही शराबबंदी कानून को लेकर नया संशोधित विधेयक लाने वाली है जिसमें शराब पकड़े जाने पर जेल का नहीं भारी जुर्माने का प्रावधान होगा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें