बोरे में मिले लड़के के शव से आंखें गायब, घर वालों ने कहा दो दिन पहले शौच को निकला था बेटा

Shubham Bajpai, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 7:58 AM IST
  • बिहटा इलाके में दो दिन से एक शादीशुदा युवक का शव गांव के प्राथमिक स्कूल के पास बोरी में मिलने ने हंगामा मच गया. जब शव को बोरी से बाहर निकाला गया तो शव में आंखें नहीं थी. जिसके बाद गांव वालों ने जमकर हंगामा किया. 
दो दिन से लापता युवक का बोरे में मिला शव, निकाल ली आंखें

पटना. नेऊरा गांव से दो दिन पहले घर से शौच करने की बात कहकर निकला युवक 25 वर्षीय विनोद राय अपने घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों के साथ ग्रामीणों ने विनोद की काफी खोज की, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी. दो दिन बाद सुबह गांव के स्कूल के पास बोरे में विनोद का शव मिला. परिजनों ने शव को रोड पर रख आगजनी कर जाम लगा दिया. वहीं, पुलिस के अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद मामला शांत हुआ. मृतकों के परिजनों ने मुसहर टोली की अरुणा देवी, रोहित मांझी और गूंगा नाम के शख्स पर अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जानकारी अनुसार, पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है.

दो दिन पहले शौच करने घर से निकला

विनोद राय दो दिन पहले घर में सभी शौच के लिए जाने की बात कहकर निकला था. देर रात न लौटने पर परिजनों और ग्रामीणों ने उनकी खोजबीन शुरू की, लेकिन विनोद की कोई जानकारी नहीं मिली. इसी बीच अगले दिन सुबह नेऊरा के अदलीपुर प्राथमिक स्कूल के पास स्थित महादलित टोले के नजदीक बोरे में एक शव की सूचना पुलिस को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला. जिसकी पहचान विनोद राय के रूप में हुई.

BJP पर तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा- किसानों का नहीं हो रहा भला, खाद की कालाबाजारी चरम पर

शव से निकाल ली गई थी आंखें

विनोद के शव में आंखें नहीं थी, उसे निकाल लिया गया था. जिसके जानकारी परिजनों को मिलने के बाद उन्होंने बिहटा खगौल मेन रोड को जाम करके आगजनी की. पुलिस के मानने पर भी लोग मानने को नहीं तैयार थे, लेकिन मौके पर पहुंचे डीएसपी के आश्वासन के बाद उन्होंने रास्ता बहाल किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जातीय जनगणना को लेकर CM नीतीश बोले- अभी PM मोदी की ओर से नहीं मिला कोई जवाब

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या

थाना प्रभारी धर्मेंद्र ने बताया कि यह हत्या प्रेम प्रसंग की वजह से हुई. मृतक के भाई राहुल ने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए मुसहर टोली के निवासी अरुणा देवी, रोहित मांझी और गूंगा पर अपहरण और हत्या का केस लगाया है. सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अभी हत्या कैसे हुई, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें