कोरोना काल में पटना एयरपोर्ट पर ही मिलेगा पीपीई किट, मास्क और हैंड सैनिटाइजर

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Jun 2020, 5:50 PM IST
  • कोरोना काल में अब पटना एयरपोर्ट पर ही आपको पीपीई किट, एन-95 मास्क या सैनिटाइजर मिल जाएगा। एयरपोर्ट के आगमन पर इसके लिए एक काउंटर खोला गया है।
पटना एयरपोर्ट के आगमन पर ही अब आपको पीपीई किट, फेस मास्क और हैंड सैनिटाइजर मिल जाएगा।

पटना. कोरोना काल में फ्लाइट पकड़ने एयरपोर्ट जा रहे हैं लेकिन पीपीई किट, एन-95 मास्क या सैनिटाइजर भूल गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। अब पटना एयरपोर्ट पर ही आपको यह सुविधा मिल जाएगी. पटना के जय प्रकाश नारायाण एयरपोर्ट के आगमन गेट पर इसका काउंटर खोला गया है। एयरपोर्ट पर यह काउंटर फेयरडिल मेडिटेक ने खोला है।

फेयरडिल मेडिटेक की प्रोपराइटर राधा सिंह ने इस संबंध में कहा कि कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से बचाव के लिए लोग इन सामानों की डिमांड कर रहे हैं। अलग-अलग ब्रांड की पीपीई किट की कीमत 300 रुपये से लेकर 800 रुपये के बीच है। खास बात है कि पीपीई किट के साथ हेड और शू कवर फ्री मिल रहा है।

वहीं राधा सिंह ने बताया कि मास्कों की कीमत 50 से 300 रुपये के बीच है। काउंटर पर एन-95 मास्क भी उपलब्ध है। राधा सिंह ने आगे बताया कि सैनिटाइजर की कीमत 50 रुपये रखी गई है जबकि फेस शिल्ड का 120 रुपये, ग्लव्स की कीमत 20 से 70 रुपये और चश्मे का दाम 100 रुपये रखा गया है। राधा सिंह ने इन सामानों की कीमत बाजार से कम होने दावा किया है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें