लॉकडाउन में फर्जी पुलिस बनकर सब्जी विक्रेताओं से की लाखों की वसूली, 2 गिरफ्तार,1 फरार

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 3:52 PM IST
राजधानी पटना में फर्जी पुलिस बनकर लॉकडाउन में सब्जी विक्रेताओं से लाखों रुपए की वसूली करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक आरोपी भागने में सफल रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.
राजस्थानी में लॉकडाउन के दौरान फर्जी पुलिस बनकर सब्जी विक्रेताओं से तीन आरोपियों ने लाखों रुपए की वसूली कर डाली.

पटना. राजधानी में लॉकडाउन के दौरान फर्जी पुलिस बंद कर सब्जी विक्रेताओं से वसूली करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि एक आरोपी अभी फरार है. जानकारी के अनुसार लॉकडाउन में आरोपी प्रमोद कुमार, सोनू और मनीष ठाकुर फर्जी पुलिस बनकर सब्जी विक्रेताओं से लाखों रुपए की वसूली कर चुके हैं. पुलिस उनके खातों की भी तलाश करेगी.

जक्कनपुर पुलिस ने बताया कि पटना में लॉकडाउन के दौरान आरोपी सोनू और मनीष ने सब्जी विक्रेताओं से फर्जी पुलिस बनकर वसूली का प्लान बनाया. दोनों ने प्रमोद को शामिल कर विक्रेताओं से वसूली करना शुरू कर दिया. अभी तक यह लोग लाखों रुपए की वसूली दुकानदारों से कर चुके हैं. तीनों आरोपी 10 बजने का इंतजार करते थे. स्थानीय पुलिस ग्राउंड पर निकलती थी उसके थोड़ी देर बाद वह भी बाइक लेकर निकल जाते और वसूली शुरू कर देते.

बिहार में ऐसा क्या हुआ कि अब कांग्रेस के विधायक करेंगे CM नीतीश को रिपोर्ट,जानें

शनिवार को जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क सब्जी मंडी में प्रमोद सोनू को अवैध वसूली करते हुए भीड़ ने पकड़ा था और उनकी पिटाई शुरू कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया जहां रविवार को दोनों को जेल भेज दिया गया. इनमें से फरार चल रहे आरोपी मनीष ठाकुर की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें